.

आज़मगढ़ पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने 8वीं राज्य कूडो चैंपियनशिप में जीते 8 पदक


विद्यालय खेल और शिक्षा दोनों में संतुलित विकास की दिशा में काम करता रहेगा - प्रबंधक

आजमगढ़: कोटिला चेक पोस्ट स्थित आज़मगढ़ पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी मेहनत, अनुशासन और लगन का शानदार प्रदर्शन करते हुए 8वीं उत्तर प्रदेश राज्य कूडो चैंपियनशिप 2025-26 में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की। इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता का आयोजन एस.डी. कैरियर इंस्टीट्यूट, गोरखपुर (उ.प्र.) में हुआ, जिसमें राज्य भर के खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का संचालन कूडो स्पोर्ट एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश द्वारा किया गया, जो उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ से मान्यता प्राप्त एवं कूडो इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ इंडिया (KIFI) से संबद्ध है।
विद्यालय के खिलाड़ियों ने विभिन्न वर्गों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 3 स्वर्ण, 3 रजत और 2 कांस्य पदक जीतकर विद्यालय एवं जनपद का नाम रोशन किया। पदक विजेताओं में स्वर्ण पदक (Gold): अयुष यादव (7A), अब्दुर रहीम (6B), प्रांजल यादव (6B), रजत पदक (Silver): मोहम्मद समी (7A), शुभम यादव (6B), मोहम्मद रज़ा ख़ान (8C) व कांस्य पदक (Bronze): अनुराग (8C), अश्वनी राय (7A) रहे।
इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार ने सभी विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी।
विद्यालय के प्रबंधक ने भी अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा “यह सफलता हमारे विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत, कोचों के मार्गदर्शन और अभिभावकों के सहयोग का परिणाम है। विद्यालय खेल और शिक्षा, दोनों में संतुलित विकास की दिशा में लगातार कार्य करता रहेगा। हम अपने सभी विजेता छात्रों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हैं।”
विद्यालय की प्रधानाचार्य ने अपने वक्तव्य में कहा “हमारे विद्यार्थियों ने जिस साहस और दृढ़ संकल्प के साथ यह सफलता अर्जित की है, वह हम सभी के लिए गर्व का विषय है। यह उपलब्धि न केवल विद्यालय बल्कि पूरे जनपद आज़मगढ़ की प्रतिष्ठा को बढ़ाती है। हम भविष्य में भी विद्यार्थियों को खेल और शिक्षा दोनों क्षेत्रों में श्रेष्ठता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।”
आज़मगढ़ पब्लिक स्कूल का यह गौरवशाली प्रदर्शन आने वाले समय में और भी बड़ी सफलताओं की नींव बनेगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment