.

.
.

आजमगढ़: NEET में धांधली का आरोप लगा आप ने किया प्रदर्शन



पेपर लीक से जूझ रहें नौजवानों को भ्रष्ट्राचारी सरकार ने एक और झटका दिया - राजेश यादव, प्रांत अध्यक्ष


आजमगढ़: मंगलवार को प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव एवम जिलाध्यक्ष रविंद्र यादव के नेतृत्व में नीट परीक्षा में धांधली के आरोप लगा इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी आजमगढ़ इकाई ने कलेक्ट्रेट चौराहे पर जोरदार विरोध प्रदर्शन कर जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन। प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि NEET परीक्षा जो कि देश की सबसे प्रतिष्ठित और बड़ी परीक्षाओं में एक हैं, उसका पेपर भी लीक हो गया। बेरोजगारी और पेपर लीक समस्या से जूझ रहें नौजवानों को भ्रष्ट्राचारी सरकार ने एक और झटका दे दिया। एक ओर जहाँ संवेदनहीन मोदी सरकार में भर्तियों का टोटा हैं तो वहीं दूसरी ओर भ्रष्टाचार में डूबी सरकार सभी प्रकार के परीक्षाओं का पेपर लीक करवाने की जिम्मेदार हैं। जिसके वजह से नौजवानों को अपने उज्ज्वल भविष्य का कोई मार्ग नहीं दिख रहा हैं।
प्रदेश उपाध्यक्ष पंचायत प्रकोष्ठ कृपाशंकर पाठक ने कहा कि NEET के परीक्षा का परिणाम 14 जून को आना था, परंतु आनन-फानन में 04 जून को ही लोकसभा चुनाव के परिणाम के दिन ही, NEET के परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया। इससे सवाल उठता हैं कि किस गुनाह को छिपाने के लिये इसका परिणाम उस दिन घोषित किया गया और जिस प्रकार 67 बच्चों को पूरे 720 अंक दिये गये, एक ही कोचिंग के कई बच्चों को 720 अंक दिये गये और कुछ बच्चों को 718, 719 नंबर दिये गये जो कि असम्भव हैं क्योंकि एक प्रश्न छोड़ देने या गलत करने पर 04 या 05 नंबर कम होने चाहिए, तो 718 और 719 नंबर कैसे दिये जा सकतें हैं। इससे प्रतीत होता हैं कि NEET के परीक्षा में गंभीर त्रुटि और भ्रष्टाचार किया गया हैं।
जिलाध्यक्ष रविंद्र यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति से NEET परीक्षा के परिणाम की उच्चस्तरीय जांच और दोषियों को जेल भेजने की मांग करती हैं, जिससे कि NEET अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ न्याय हो सकें। कार्यक्रम में अनिल यादव,राजन सिंह,उमेश यादव,राजेश सिंह,रामरूप यादव, एमपी यादव,डॉक्टर अनुराग,रूपेश विश्वकर्मा,पीयूष यादव,इसरार अहमद,रमेश मौर्य,बाबूराम यादव,अरुण मौर्य,सोनू यादव,शाहिद,संजय यादव,रामावतार गोंड,तफसीर आलम,गोवर्धन,राजू यादव,शनि गुप्ता,बृजभान यादव,पिंटू यादव,हीरालाल यादव आदि साथी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment