.

.
.

आजमगढ़: बौखलाहट में कभी नो बॉल तो कभी वाइड बाल फेंक रहे हैं मोदी - अशोक यादव


मोदी सरकार को वजह से जनता महंगाई व बेरोजगारी का दंश झेल रही - सपा प्रवक्ता

आजमगढ़: बुधवार को निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र के गंधुई में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चुनावी रैली में इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला गया । जिसके जवाब में समाजवादी पार्टी भी सामने आई है। सपा के प्रवक्ता अशोक यादव ने कहा की जैसे आईपीएल चल रहा है और आप लोग देख रहे होंगे जब कोई बॉलर पिट रहा होता है तो बौखलाहट में कभी नो बॉल तो कभी वाइड बॉल फेंकता है कमोवेश यही स्थिति मोदी जी की भी है, आज जब उनको यह लग रहा है कि उनकी हार सुनिश्चित है तो वह बौखलाहट में इस तरह की बात बोल रहे हैं कि आपकी संपत्ति को इंडिया गठबंधन अल्पसंख्यकों में बांट देगी, तो कभी मंगलसूत्र की बात कर रहे हैं, वो तमाम ऐसी बातें कर रहे हैं जिससे समाज में धार्मिक नफरत फैले और उसका फायदा भाजपा को हो, लेकिन मोदी जी नौजवानों की बात नहीं कर रहे हैं जिनको उनकी सरकार ने अग्निवीर बनाकर और उनके पेपर लीक कराकर उनके भविष्य को अंधकार मय करने का काम किया है। भाजपा और आरएसएस से जुड़ा डीआरडीओ मे वैज्ञानिक प्रदीप कुरुलकर देश की संवेदनशील सूचनाएं पाकिस्तान को देते हुए पकड़ा गया था वो क्या है? आतंकवादी या देश भक्त?
मोदी जी उन किसानों की बात नहीं करते जिनकी आय दुगनी होने का वादा किए थे और उन महिलाओं की बात नहीं कर रहे हैं जिनकी असमत लूटने वालों को मोदी सरकार लगातार संरक्षण दे रही है ।
मोदी जी देश की जनता की बात भी नहीं कर रहे हैं कि आज उनकी सरकार की वजह से जनता को महंगाई और बेरोजगारी का दंश झेलना पड़ रहा है ।
मोदी अपनी हर रैली में भारत माता की जय बोलते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ उनकी सरकार ने भारत माता को आर्थिक रूप से खोखला करने का काम किया है। आजादी के बाद से 2014 तक देश के ऊपर लगभग 55 लाख करोड़ का विदेशी कर्ज था जिनको मोदी सरकार ने अपने अथक प्रयासों से 200 लाख करोड़ से ऊपर पहुंचा पहुंचा कर देश को कर्ज के जंजाल में फंसा दिया है। सपा प्रवक्ता ने सवाल उठाया की आखिर ऐसा क्या कारण है कि एक तरफ देश आर्थिक रूप से कमजोर हो रहा है वहीं दूसरी तरफ भाजपा और अडानी आर्थिक रूप से लगातार मजबूत हो रहे हैं ? उन्होंने कहा की देश इसका जवाब मोदी जी से चाहता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment