.

.

.

.
.

आजमगढ़ - वाराणसी राजमार्ग जब तक पूरा तैयार न हो ना लें टोल टैक्स - प्रयास


साईड बैरिकेट और जन सुरक्षा एवं सुविधा के कई कार्य अधूरे हैं - रणजीत सिंह

सामाजिक संगठन ने डीएम को एक शिकायती पत्रक सौंपा

आजमगढ़: आजमगढ़ से होकर वाराणसी जाने वाली फोर लेन अभी निर्माणाधीन होने के बावजूद टोल लिये जाने को लेकर प्रयास सामाजिक संगठन ने डीएम को एक शिकायती पत्रक सौंपा। मांग किया जबतक आजमगढ़ से होकर वाराणसी जाने वाली फोर लेन राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से बनकर तैयार नहीं हो जाता टोल लेना बंद किया जाय।
सौंपे गये पत्रक में राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बताया कि आजमगढ़ से होकर वाराणसी जाने वाली फोर लेन राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 जो कि अभी निर्माणाणीन है और पूरी तरह से चालू हालत में नही है और उक्त राजमार्ग संख्या 28 पर कार्य अभी भी चल रहा है, कई स्थानो पर तो राजमार्ग पर चढ़ने अथवा उससे उतरने के लिए सब-वे का भी कार्य पूरा नहीं हुआ है और मुख्य राजमार्ग पर भी कार्य अधूरा है और जगह जगह परिवर्तित मार्ग है तथा न ही किसी प्रकार की लोकोपयोगी सुविधा का कार्य पूर्ण हुआ है। उक्त राजमार्ग का न तो लोकार्पण हुआ है और न ही पूरी तरह से बन कर तैयार है जगह-जगह चौराहे, कासिंग, डिवाईडर तथा पशुओ आदि से सुरक्षा के लिए लगाये जा रहे साईड बैरिकेट आदि अनेक प्रकार के जन सुरक्षा एवं सुविधा के कार्य अधूरे एवं बाकी है। बावजूद इसके जन सुरक्षा एवं सुविधा तथा राजमार्ग को पूरी तरह से तैयार किए बिना उक्त राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर उक्त राजमार्ग के अधूरे होने की स्थिति में मोहम्मदपुर, आजमगढ़ के पास बनें टोल प्लाजा पर टोल टैक्स वसूला जा रहा है जो कि अनुचित है। उन्होने मांग किया कि उक्त राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 का निर्माण कार्य अविलम्ब पूर्ण करें और जबतक निर्माण कार्य पूरा न हो जाये तब तक उक्त टोल प्लाजा पर टोल टैक्स वसूली न किया जाय।
पत्रक सौंपने वालों में राजीव शर्मा, अंगद साहनी, शिव प्रसाद पाठक, रामकेश यादव, ईजी. सुनील यादव, ईजी0 अमित यादव, ईजी. नितिन चौहान, हरिश्चन्द्र, डा. हरगोविन्द विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment