.

.

.

.
.

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर गैंग का लीडर गिरफ्तार,पैर में लगी गोली


बिलरियागंज के नसीरपुर मोड़ पर हुई मुठभेड़, साथी भी धराया, हथियार व बाइक बरामद

आजमगढ़ : बिलरियागंज थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह नसीरपुर मोड़ के पास से मुठभेड़ में गैंग डी-87 के लीडर, पशु तस्कर व थाने के हिस्ट्रीशीटर मोहम्मदपुर निवासी नौशाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस पर फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में गोली उसके बाएं पैर में लगी। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ रहे एक अन्य तस्कर को भी पुलिस ने दबोच लिया है। तस्करों के पास हथियार व बाइक बरामद हुई है।
नसीरपुर मोड़ पर थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि बाइक सवार दो पशु तस्कर मोहम्मदपुर की तरफ से नसीरपुर आने वाले हैं। दोनों किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस बल नसीरपुर मोहम्मदपुर रोड पर बिलरियागंज मोड़ तिराहे के पास पहुंचकर घेराबंदी कर ली। मोहम्मदपुर की तरफ से आ रही बाइक को पुलिस ने रोकने का इशारा किया। पुलिस को देख एक बदमाश ने पुलिस पार्टी को लक्ष्य बनाकर फायर कर दिया। पुलिस ने बचते हुए आत्मरक्षार्थ फायरिंग की। गोली बदमाश नौशाद निवासी मोहम्मदपुर के बाएं पैर में लगी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दूसरे बदमाश शहनवाज निवासी नसीरपुर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बदमाशों के पास से दो तमंचा, कारतूस, 850 रुपये व बाइक बरामद हुई।
मुठभेड़ में घायल बदमाश नौशाद गैंग डी-87 का गैंग लीडर है। थाना बिलरियागंज का हिस्ट्रीशीटर व टाप टेन अपराधी है। उसके ऊपर हत्या, पशु तस्करी, गैंगस्टर आदि के 15 मुकदमें पंजीकृत हैं। गैंग का सदस्य शहनवाज के खिलाफ पशु तस्करी व गैगस्टर सहित चार मुकदमें दर्ज हैं। थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर प्रतिबंधित पशु को काटकर बेचता है। यह पहले भी जेल जा चुका हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment