.

.

.

.
.

आजमगढ़: तीन दिन रहने वाले नेता तीसों दिन रहने वाले से क्या मुकाबला करेंगे - निरहुआ



धरती पर काम करने वाला नेताजी का असली उत्तराधिकारी मैं हूं - दिनेश लाल यादव

हवन पूजन के साथ हुआ सांसद निरहुआ के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

आजमगढ़ : बीजेपी सांसद व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के भवरनाथ स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शनिवार के दिन उद्घाटन हुआ।
पहले निरहुआ की जीत के लिए विधि विधान पूर्वक पूजन अर्चन किया गया इसके बाद भाजपा जिला अध्यक्ष आजमगढ़ श्री कृष्ण पाल, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, पूर्व जिला अध्यक्ष पी पी राय, जिला प्रभारी अशोक सिंह, पूर्व विधायक राम दर्शन यादव, पूर्व विधायक वंदना सिंह आदि की मौजूदगी में फीता काट कर केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हुआ।
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद निरहुआ ने कहा कि 24 घंटे , तीसों दिन, 12 महीने यह कार्यालय रहता है हम लोग वह प्रत्याशी नहीं है जो सिर्फ चुनाव में आए कार्यालय खोलें चाहे जीते चाहे हारे भाग जाएं। हम लोग पूरे समय रहते हैं आज जो केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हुआ है पूजा पाठ करके किया गया है बाकी यह कार्यालय तो हमेशा रहता है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए निरहुआ ने कहा कि भले ही वह कह रहे हैं कि हम आजमगढ़ में रहेंगे लेकिन सिर्फ तीन दिन रहेंगे वह तीन दिन वाले नेता हैं। कहा कि हम लोग जमीनी नेता है हार जीत अपनी जगह है लेकिन हम जनता के बीच में रहते हैं हारने के बाद भी जनता के बीच थे और जीतने के बाद भी जनता के बीच में है। कहा कि आगे भी हम जीतेंगे और जनता का काम करेंगे। कहा की नेताजी मुलायम सिंह यादव ने आजमगढ़ में अच्छा काम किया था इसके बाद जनता ने अखिलेश यादव को मौका दिया लेकिन वह 4 साल में ही मैदान छोड़कर भाग गए इसलिए नेताजी का असली उत्तराधिकारी मैं हूं जो नेताजी के काम को आगे बढ़ा रहा हूं। आजमगढ़ में रिंग रोड बन रहा है एयरपोर्ट का उद्घाटन हो गया विश्वविद्यालय का उद्घाटन हो गया, संगीत महाविद्यालय बन रहा है इसलिए हम कह रहे हैं कि जो धरती पर काम करता है वही धरतीपुत्र मुलायम सिंह उत्तराधिकारी हो सकता है हवा में रहने वाला नहीं। निरहुआ ने कहा की धर्मेंद्र यादव तीन दिन वाले नेता हैं, तीन दिन रहने वाला नेता 30 दिन रहने वाले नेता से चुनाव नहीं लड़ पाएगा।
बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत पर उठ रहे सवाल पर सांसद निरहुआ ने कहा कि इसकी जांच होगी सच्चाई सामने आ जाएगी। आरोप तो कुछ भी लगाया जा सकता है। कहा की मुख्तार अंसारी के बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता, यह कानून तय करता है, कोर्ट तय करता है की अपराध किया है या नहीं किया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment