.

.

.

.
.

आजमगढ़: ई रिक्शा विक्रेताओं के लिए "डीलर्स मीट"का आयोजन हुआ




बेस्ट वे कंपनी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित पांच बैट्री वाला ई रिक्शा का नया मॉडल लॉन्च हुआ

आजमगढ़: 17 मार्च :ऑटोमोबाइल सेक्टर की बेस्ट वे कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में आज होटल गोल्डन फॉर्चून में ई रिक्शा विक्रेताओं के एक "डीलर्स मीट"का आयोजन किया गया, । इस आयोजन में मुख्य रूप से कंट्री हेड निर्मल, सेल्स हेड शिवा शेखर , एरिया मैनेजर कोविद एवं अनुराग त्रिपाठी, ई-रिक्शा के क्षेत्र में पूर्वांचल की अग्रणी फर्म इलेक्ट्रॉनिक सर्विसेज आजमगढ़ के प्रोपराइटर एस के सत्येन,नितिन कुमार के अलावा मऊ, बलिया, गाजीपुर, भदोही ,जौनपुर, मिर्जापुर, गोरखपुर, कुशीनगर ,देवरिया, फैजाबाद, अंबेडकर नगर सहित उत्तर प्रदेश के तीस जनपदों के डीलर शामिल रहे ।
इस मौके पर बेस्ट वे कंपनी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित ई रिक्शा के क्षेत्र में ELE5000ss का एक नया खूबसूरत मॉडल पांच बैटरी के साथ लॉन्च किया गया ।आपको बता दें कि इस कंपनी के अन्य कई मॉडल पहले से बाजार में उपलब्ध है । उपस्थित सभी डीलरों को संबोधित करते हुए कंपनी के कंट्री हेड निर्मल जी ने इस कंपनी की उपलब्धियां के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि इस कंपनी ने ऑटोमोबाइल क्षेत्र की थ्री व्हीलर इंजन निर्माता की प्रमुख कंपनी ग्रीव्स को टेकओवर कर लिया है जिससे कंपनी के उत्पादों की गुणवत्ता में गुणात्मक सुधार हुआ है और ई रिक्शा के क्षेत्र में ELE नाम से अपने कई आकर्षक मॉडल बाजार में उतरे हैं इन मॉडलों से ग्राहक को ज्यादा यात्राएं ,ज्यादा कमाई और ज्यादा बचत होंगी । उन्होंने कहा कि पारंपरिक इ रिक्शा की तुलना में ELE एक बेहतर ई रिक्शा है ।
कंपनी के सेल्स हेड शिवा शेखर ने कहा कि कंपनी पूरे देश में अपने बेहतरीन नेटवर्क के जरिए अपने व्यापार में काफी सुधार किया है और डीलर्स की सुविधा पर भी ध्यान दिया है ग्राहकों के लिए बेहतर सर्विस उपलब्ध कराई जा रही है । मार्केटिंग के क्षेत्र में साढ़े तीन दशक से अधिक समय से कार्य कर रहे इलेक्ट्रॉनिक सर्विसेज अनुभवी प्रोपराइटर व कंसल्टेंसी में निपुण एस के सत्येन ने उपस्थित डीलरों की सुझावों का स्वागत किया तथा उनकी समस्याओं के समाधान के अनेक तरीक़े बताएं । उन्होंने कहा कि व्यावसायिक क्षेत्र में समस्याएं निरंतर आती रहती हैं, लेकिन समस्याओं का समाधान करने वाला ही व्यवसाई निरंतर तरक्की करता है । नकारात्मक दिशा में ध्यान देने से व्यापारिक उन्नति नहीं हो सकती । उन्होंने ई-रिक्शा के क्षेत्र में व्यापार करने की और कई तरकीबें बतायी । इस मौके पर उपस्थित सभी डीलर्स को कंपनी के कंट्री हेड शिवा शेखर द्वारा सर्टिफिकेट प्रदान किया गया ।अंत में एरिया मैनेजर कोविद ने उपस्थित सभी डीलर्स का आभार देते हुए धन्यवाद दिया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment