.

.

.

.
.

आजमगढ़: मंत्री दानिश आजाद का समाजसेवी हाजी इसरार ने किया अभिनंदन





हाजी इसरार जैसे लोग समाज में सद्भाव बढ़ाने का काम कर रहे हैं - अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री

खास मौके पर लॉन्च की गई किया ईवी - 06 कार को लोगों ने सराहा

आजमगढ़: सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी का जोरदार इस्तकबाल शहर के चकखैरूल्लाह में स्थित किया कार शोरूम के संस्थापक व समाज सेवी हाजी इसरार अहमद, हाजी अनीस द्वारा किया गया। इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्र गुड्डू, एमएलसी विक्रांत सिंह रीशू, सूरज राय का भी जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान लांच हुई ई-वी-6 कार को सभी ने खूब सराहा। प्रेसवार्ता के दौरान अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहाकि समाजसेवी हाजी इसरार अहमद ने कोरोना काल के विकट संकट के दिनों में आजमगढ़ में आक्सीजन मुहैया कराने में अपनी भूमिका निभाई उसके लिए हम उनके शुक्रगुजार है। मदद के लिए उठने वाले ऐसे हाथ समाज के लिए नजीर है। ऐसे लोग ही आपसी सौहार्द्र को बढ़ाने का काम कर रहे है। भाजपा सरकार लगातार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के तहत अपनी योजनाओं पर काम कर रही है। एमएलसी विक्रांत सिंह रीशू ने कहाकि मंत्री दानिश आजाद अल्पसंख्यक विभाग को नित नई ऊचाईयों पर पहुंचा रहे है। किसी भी समाज का उत्थान शिक्षा के दम पर ही संभव हैं सरकार ने एक हाथ में कुरान दूसरे में कम्प्यूटर का जो सपना देखा है उसे पूर्ण करने का काम निश्चित ही समाज का दशा-दिशा दोनों बदल देगी।
समाजसेवी हाजी इसरार अहमद ने कहाकि मंत्री दानिश आजाद अंसारी सरकार में रहकर अल्पसंख्यक विभाग में बेहद शानदार कार्य कर रहे है। समाज के सभी तबके शिक्षित होकर ही समाज को बदल सकते है।
आगंतुकों के प्रति एमडी मो हाशिम एमडी ने बताया कि आज का दिन बहुत खास है क्योंकि आज ही हमारे यहां ई-वी-6 कार लांच हुई है। जो काफी समकालीन डिजाइन को स्पोर्ट करता है, जिसका मुख्य आकर्षण इसके कनेक्टिंग टेललाइट्स हैं जो रियर टेलगेट से बाहर निकलते हैं। मॉडल के सामने की तरफ एलईडी हेडलैम्प्स हैं जो एक चौड़े एयर डैम के ऊपर पोजिशन किए गए एक स्लीक ग्रिल के साथ आते हैं। इस मॉडल में 19-इंच का बड़ा अलॉय व्हील्स मिलता है जो इसके स्पोर्टी लुक में इजाफा करता है। कार का ओवरऑल ले-आउट काफी मॉडर्न है।
इस अवसर पर प्रेमप्रकाश राय, एमडी मो जफर, मो हाशिम एमडी मो नफा, मो काशिम, मो नोमान, बीएम मो नजमुद्दीन, जिलाध्यक्ष इस्माइल फारूकी, पंकज मोहन सोनकर, मो हातिम, नूर आलम प्रधान, मो तारिक, मो फैसल, मो आरिफ, मो आजम, मो रूस्तम आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment