.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा सरकार धोखा देने का काम कर रही है - राम आसरे विश्वकर्मा



समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में कार्यकर्ताओं को दिया गया 2024 चुनाव के लिए संदेश

आजमगढ़: सोमवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक की गई जिसमें संगठन को मजबूत व प्रभावी बनाने पर बल दिया गया। समाजवादी पार्टी के नि. जिला अध्यक्ष- हवलदार यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता मतदाता पूनरीक्षण कार्य को मजबूती से करने और पार्टी के जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जनता में बताने का काम करेंगे और संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे जिससे आने वाले सन्- 2024 के लोक सभा चुनाव में भाजपा को जड़ से उखाड़ कर फेंकने का काम करेंगे।
पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों,पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं के साथ भाजपा सरकार धोखा देने का काम कर रही है भाजपा सरकार में छात्र, नौजवानों, बेरोजगारों का भविष्य खतरे में है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार पिछड़े वर्ग के लोगो को उनके जाति आधारित व्यवसाय के आधार पर पिछड़े वर्ग के नौजवानों को लैपटॉप और सरकारी नोकरी न देकर टूलकिट देने का काम कर रही है,भाजपा कि जन कल्याणकारी योजनाएं बोगस साबित हुई हैं।
विधायक अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जातिवादी नफरत भरे वातावरण को जन्म दे रही है। जिससे सामाजिक माहौल बिगड़ा है और संविधान व लोकतंत्र को खतरा है। पार्टी कार्यालय पर जन अधिकार पार्टी के विधानसभा-सगड़ी के पूर्व प्रत्याशी-बालचंद कुशवाहा के पुत्र- इंजीनियर पंकज मौर्या ने पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी कार्यालय पर माला पहनाकर नि. जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने उनका स्वागत किया। इंजीनियर पंकज मौर्या ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा जनता को धोखा देने का काम कर रही है ऐसी सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकने की जरूरत है।
बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष-विजय यादव, विधायक- कमलाकांत राजभर, विधायक डॉ संग्राम सिंह यादव,विधायक अखिलेश यादव, पूर्व- एमएलसी कमला प्रसाद यादव, पूर्व विधायक- श्याम बहादुर सिंह यादव, डॉ हरिराम सिंह यादव, राज नारायण यादव, रामाश्रय चौहान, शिवसागर यादव, वसीमुद्दीन अहमद, अशोक यादव भोला, प्रदीप कुमार यादव, विवेक सिंह,अजीत कुमार राव,संतोष कुमार गौतम, वीरेंद्र कुमार यादव, राम प्यारे यादव,गुड्डी देवी, सुशील आनंद, बबीता चौहान, द्रौपदी पांडे,विनोद यादव, सुरेंद्र बहादुर यादव,संतोष यादव, संतलाल विश्वकर्मा, देवनाथ साहु ,अनुराग यादव, जयवीर यादव, पप्पू यादव, सपना निषाद, लालू यादव, राजेश यादव आदि समाजवादी पार्टी के नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन-हरिप्रसाद दुबे ने किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment