.

.
.

आजमगढ़: जिला स्तरीय अण्डर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता पैराडाइज कप का हुआ शुभारंभ




पहले दिन प्रतिभा राकर्स और महादेवी मार्वल्स ने हासिल की जीत

टी-20 लीग कम नकआउट आधार पर खेली जा रही है प्रतियोगिता

आजमगढ़: आज दिनांक 02 दिसम्बर, 2023 को स्थानीय सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम, आजमगढ़ में जिला स्तरीय अण्डर 16 क्रिकेट पैराडाइज कप का आयोजन दिनांक 02 से 09 दिसम्बर, 2023 तक किया जा रहा है, यह प्रतियोगिता टी-20 लीग कम नकआउट आधार पर खेली जा रही है। प्रतियोगिता का उद्घाटन अन्तर्राष्ट्रीय बैडमिन्टन रेफरी अजेन्द्र राय व रमाकान्त वर्मा, प्रबन्धक, प्रतिभा निकेतन स्कूल आजमगढ़ के द्वारा किया गया। इसके बाद पहले दिन के दो मैच खेले गए। पहला मैच पैराडाइज पैन्थर्स व प्रतिभा राकर्स के बीच खेला गया जिसमें प्रतिभा राकर्स ने पैराडाइज पैन्थर्स को 11 रनो से पराजित किया, पैराडाइज पैन्थर्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदगबाजी करने का फैसला लिया, प्रतिभा राकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुये 20 ओवरो में 151 रनों का लक्ष्य पैराडाइल पैन्थर्स को दिया, प्रतिभा राकर्स की तरफ से बल्लेबाजी में आदर्श वर्मा ने 80 रन, व आदित्य मौर्या ने 14 रनों का योगदान दिया, पैराडाइज की तरफ से गेंदबाजा में इशु पाण्डेय ने 27 रन देकर 02 विकेट प्राप्त किया।
वहीं आज का दूसरा मैच सर्वोदय किंग्स व महादेवी मार्वल्स के बीच खेला गया जिसमें महादेवी टीम ने सर्वोदय किंग्स को 31 रनों से पराजित किया। महादेवी ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये 20 ओवरों में 129 रनों का लक्ष्य दिया, महादेवी की तरफ से बल्लेबाजी में हौसला प्रसाद ने 39 रन, वैभव यादव ने 37 रन व शिवम प्रजापति ने 17 रनों का योगदान दिया, सर्वोदय की तरफ से गेंदबाजी में अजीत भास्कर ने 16 रन देकर 02 विकेट प्राप्त किया, लक्ष्य का पीछा करते हुये सर्वोदय किंग्स मात्र 97 रनों पर आलआउट हो गयी, सर्वोदय किंग्स की बल्लेबाजी में अजीत ने 27 रन, अनुराग एवं सौर्य ने 15-15 रनों का योगदान दिया, महोदवी की तरफ से गेंदबाजी में 22 रन देकर 03 विकेट अभिनव ने 18 रन देकर 02 विकेट प्राप्त किया।
दिनांक 03.12.2023 को पहला मैच विद्यांतर व सर्वोदय किंग्स के बीच प्रातः 09:00 बजे से खेला जायेगा, दूसरा मैच महादेवी मार्वल्स व पैराडाईज पैन्थर्स के बीच खेला जायेगा ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment