.

.
.

आजमगढ: महोत्सव में बिखरेगी मुबारकपुर में निर्मित रेशमी कपड़ों की चमक




कला भवन में कैटवाक कर फैशन मॉडल्स ने दिया आडिशन

डीएम,एडीएम की पत्नी ने बढ़ाया बेटियों का मनोबल

आजमगढ़ : महोत्सव में रेशमी नगरी के नाम से विख्यात मुबारकपुर के कपड़ों की चमक अब और भी निखरेगी। कारण कि महोत्सव के फैशन शो में केवल मुबारकपुर में निर्मित कपड़ों को महत्व दिया गया है। मंशा यह कि ओडीओपी में चयनित मुबारकपुर के कपड़ों को उसका उचित स्थान मिल सके।

हरिऔध कलाकेंद्र में शनिवार को आडिशन का आयोजन किया गया, जिसमें सौ से अधिक लोगों ने रैंप पर विविध प्रकार के वस्त्र धारण कर कैटवाक किया। सभी को 20 और 21 सितंबर को क्रमश: हरिऔध कलाकेंद्र और मुख्य कार्यक्रम स्थल पालिटेक्निक कालेज में प्रतिभा प्रदर्शन का मौका दिया जाएगा। आडिशन में आकांक्षा समिति की अध्यक्ष व डीएम की पत्नी अंगिरा भारद्वाज व एडीएम की पत्नी नुपुर गुप्ता की मौजूदगी ने गौरव को बढ़ा दिया। खास बात यह कि महोत्सव की शुरुआत के दिन ही आजमगढ़ जिले की स्थापना भी हुई थी।
संगीत की धुन के साथ रैंप पर कैटवाक के दौरान जनपद के विभिन्न स्थानों से आए दर्जनों डिजाइनर्स भी मौजूद थे। माडल्स को रैंप पर कैटवाक करते देख उपस्थिति निर्णायक मंडल के लोग भी प्रभावित दिखे। निर्णायक मंडल द्वारा डिजाइनर्स, मेकप आर्टिस्ट तथा माडल्स से संवाद किया गया, जिसमें डिजाइनर्स के थीम और उनके द्वारा निर्मित वस्त्रों के बाबत विस्तृत जानकारी ली गई। आडिशन में न्यू कला केंद्र, साज फाउंडेशन, सर्वोदय विद्यालय, सेठ एमआर जयपुरिया के अलावा आकांक्षा समिति अध्यक्ष व डीएम की पत्नी अंगिरा भारद्वाज, नुपुर गुप्ता, डा. सीमा गंगवार, अनवेशा श्रीवास्तवा, संध्या गुप्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे। मंच संचालन अंकिता सिंह ने किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment