.

.
.

आजमगढ महोत्सव: पहले दिन समूह नृत्य और आतिशबाजी की दिखेगी छटा


हरिऔध कला केंद्र और पालिटेक्निक में होगा आजमगढ़ महोत्सव

दूसरे दिन किसानों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को भी मिलेगी जगह

-बालीवुड सिंगर तनु का गायन और विश्वास चौहान पेश करेंगे कामेडी

आजमगढ़: शहर के हरिऔध कलाकेंद्र और राजकीय पालिटेक्निक में आयोजित आजमगढ़ महोत्सव की तैयारियां तो वैसे तहसील और विद्यालय स्तर पर पहले से ही शुरू है, लेकिन मुख्य आयोजन स्थल पर 18 से 24 सितंबर तक होने वाले कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम दौर में पहुंच गया है।

पहले दिन हरिऔध कलाकेंद्र में 10 से 12 बजे तक समूह नृत्य, 12 से दो बजे तक समूह गायन, दो से 4.30 बजे तक नाटक इंस्पेक्टर मातादीन चांद पे की प्रस्तुति होगी। दूसरी तरफ राजकीय पालिटेक्निक में शाम 5.30 बजे से रात 10 बजे तक आतिशबाजी, स्थानीय प्रतिष्ठितित कलाकारों की प्रस्तुति, दैनिक लकी ड्रा कूपन के अलावा मैथिली ठाकुर का लोक गायन, जस्सू खान का राजस्थानी लोक गायन, नाटक ब्रज की होली का मंचन संगीत नाटक अकादमी की ओर से किया जाएगा।
दूसरे दिन 19 सितंबर को हरिऔध कला केंद्र में किसानों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की गोष्ठी, शाकभाजी व बागवानी प्लांट शो का आयोजन होगा, तो शाम 5.30 से 6.30 बजे तक अभिषेक पंडित के निर्देशन में बोदू अहिर आजमगढ़ के स्वतंत्रता संग्राम की कहानी की प्रस्तुति की जाएगी। वहीं राजकीय पालिटेक्निक में दूसरे दिन सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक कालेजों की ओर से समूह नृत्य, दो से शाम चार बजे तक आडिशन में चयनित कलाकारों की प्रस्तुति, 4.15 से 6.30 बजे तक स्थानीय कलाकारों को अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करने का मौका दिया जाएगा, उसके बाद 6.45 से सात बजे तक दैनिक लकी ड्रा कूपन, सात बजे से 10 बजे तक बालीवुड सिंगर तनु श्रीवास्तव का गायन, विश्वास चौहान और रजत सूद की कामेडी नाइट की प्रस्तुति की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment