.

.
.

आजमगढ़: एक्टिव लाइफस्टाइल को दिल्ली में मिला इंडियन आइकॉन अवार्ड्स 2023


टीम के अनीस सिद्दीकी को एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने प्रदान किया अवार्ड, लाइफस्टाइल कोच ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला

आजमगढ़: फिटनेस व बेहतर जीवन शैली संबंधी कार्य करने वाली संस्था एक्टिव लाइफस्टाइल को नई दिल्ली में इंडियन आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस आयोजन में विभिन्न क्षेत्र के एक्सपर्ट को सम्मनित किया गया । मुख्य अतिथि बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकॉन मंदिरा बेदी मैडम के शुभ हाथों से एक्टिव लाइफस्टाइल को लाइफस्टाइल कोच ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला। एक्टिव लाइफस्टाइल का प्रतिनिधित्व कर रहे एक्टिव वर्ल्ड टीम के श्री अनीस सिद्दीकी को अवार्ड प्राप्त करने का अवसर मिला।
पुरस्कार मिलने से, उनके शुभचिंतकों में हर्ष व्याप्त है | इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें यह जो पुरस्कार मिला है, हम इसके लिए आप सभी सज्जनों का आभार व्यक्त करते हैं और उन्होंने बताया कि हम अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन क्लबों के माध्यम से पूरे भारत और विदेशों में सेवा दे रहे हैं | हमारा मिशन लोगों को स्वास्थ्य और सक्रिय जीवन जीने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाना है |
एक्टिव लाइफस्टाइल एक विशिष्ट प्रकार का आर्गेनाइजेशन है जो लोगों को उचित शिक्षा और पोषण सहायता के साथ उनकी जीवन शैली और भोजन की आदतों को बदलने में मदद करता है। संस्था के सीनियर लीडर्स सुमित वर्मा, हेमंत श्रीवास्तव, शकीबुल हक, बंदना पांडे, किरन यादव, निशा वर्मा, अधिवक्ता एम जमा, चंदा देवी, सोनम सिंह, अर्चना मिश्रा, हेमंत चौरसिया, सारियां अंसारी, रश्मी सिंह डी०के० सिंह अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।
मुख्य सेवाओं में जीवन शैली कोचिंग, वजन प्रबंधन, पोषण जागरूकता, कसरत, योग और ध्यान के साथ-साथ तनाव प्रबंधन और व्यक्तिगत विकास शामिल हैं। हम अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन क्लबों के माध्यम से पूरे भारत और विदेशों में सेवा दे रहे हैं। हमारा मिशन लोगों को स्वस्थ, खुश और सक्रिय जीवन जीने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाना है। हमें दृढ़ विश्वास है कि हम अपने अद्वितीय मंच के माध्यम से अपनी सरकार के प्रमुख कार्यक्रमों में योगदान दे रहे हैं जैसे फिट इंडिया, स्किल इंडिया, महिला अधिकारिता और डिजिटल इंडिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment