.

.
.

आजमगढ़: दवा के लिए निकले बेटा और बहू लापता


पिता ने थाने में तहरीर देकर जताई अनहोनी की आशंका

आजमगढ़: गंभीरपुर थाने में एक व्यक्ति द्वारा तहरीर देकर अवगत कराया गया कि उसका बेटा और बहू घर से दवा के लिए 22 जुलाई को निकले लेकिन अभी तक वे घर वापस नहीं लौटे। पीड़ित ने बताया कि उसने बहू और बेटे की रिश्तेदारियों से लेकर पहचान वालों के यहां खोजबीन की लेकिन उनका कही कुछ पता नहीं चला।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपने बहू व बेटे के 2 दिन से घर वापस न आने पर किसी अनहोनी से चिंतित होकर गंभीरपुर थाने में प्रार्थना पत्र दिया।
गंभीरपुर थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में इस्तेखार अहमद पुत्र जौवाद ने लिखा है कि वह अपने पुत्र परवेज का विवाह 26 अप्रैल को जनपद जौनपुर के थाना लाइन बाजार निवासी पचोखड़ चुन्नू की पुत्री अमीना से 26 अप्रैल 2023 को किया था शादी के बाद 5 दिन रह कर बहू अपने मायके गई वहां 10 दिन रहने के बाद पुनः विदाई होकर वापस आई तो अपने ससुराल ( मेरे यहां) एक माह रही और फिर विदा होकर मायके गई और वापस 20 जुलाई को विदा होकर पुनः हमारे घर आई इसी बीच 22 जुलाई को सुबह लगभग 7:00 बजे मेरी बहू दवा के लिए मेरे लड़के को लेकर घर से निकली और वापस नही आई । काफी खोजबीन किया गया पता नहीं चला तो परेशान होकर किसी अनहोनी की आशंका से 23 जुलाई को गंभीरपुर थाना में प्रार्थना पत्र दिया।
वह अपने बहू और बेटे के घर वापसी को लेकर काफी चिंतित है

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment