.

.
.

आजमगढ़: होटल गोल्डन फॉर्च्यून में लगी आग,मची अफरा तफरी




आग बुझाने की कोशिश में धुएं के चलते दो फायरकर्मी बेहोश हुए

आजमगढ़: शहर के रोडवेज क्षेत्र स्थित होटल गोल्डन फॉर्च्यून में सोमवार को दिन में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। अगलगी की इस घटना से पूरे होटल में हड़कंप मच गया। होटल में मौजूद टूरिस्ट और स्टाफ ने होटल से भाग कर अपनी जान बचाई। एक कमरे में ठहरे एक यात्री को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। आग बुझाने की कोशिश में दो फायरकर्मी बेहोश हो गए।
शहर के रोडवेज के पीछे बाईपास बंधे पर होटल गोल्डेन फॉर्च्यून स्थित है। होटल के तीसरे फ्लोर पर किचेन है। इस किचन की चिमनी में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी और पूरा फ्लोर धुएं से भर गया । खिड़कियों से काला धुआं बाहर निकलने लगा। होटल के कर्मचारी आग बुझाने की कवायद में जुटे लेकिन धुंआ उनकी राह में बाधा बन रहा था।
सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मी किसी तरह पाइप आदि लेकर तीसरे फ्लोर पर पहुंचे तो दो फायर मैन धुएं के चलते बेहोश हो गए। उन्हें आनन-फानन इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। आग लगते ही तीसरे फ्लोर पर स्थित कमरों से यात्री बाहर निकल आए हालांकि एक कमरे में एक यात्री फंसा रहा। उसे होटल कर्मचारी व फायर ब्रिगेड के लोगों ने किसी तरह से रेस्क्यू कर बाहर निकाला। होटल के तीसरे फ्लोर से उठ रहे काले घने धुंए को देख कर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। घंटों प्रयास के बाद फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल शार्ट सर्किट के चलते ही आग लगने की बात सामने आ रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment