.

.

.

.
.

आजमगढ़: पुलिस कर्मी की थाने पर नही हुई सुनवाई, एसपी से लगाई गुहार


बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव का मामला, बलिया में तैनात है कांस्टेबल

आजमगढ़: थाने पर अब पुलिस कर्मी की ही सुनवाई नहीं हो रही है। परेशान हाल पुलिस कर्मी बृहस्पतिवार को एसपी आफिस पहुंच कर पत्रक सौंपा और न्याय की गुहार लगाया। मामला बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव का है। गांव के ही मनबढ़ ने पुलिस कर्मी के घर में घुस कर उसकी मां की पिटाई करने के साथ ही बदसलूकी किया और बरदह थाना पुलिस ने आरोपी का मात्र 151 में चालान कर छोड़ दिया।
बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव निवासी अवनीश राय पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। वर्तमान में उसकी तैनाती बलिया जिले में है। अवनीश मां-बाप का इकलौता पुत्र है और उसकी एक छोटी बहन है जो अभी पढ़ाई करती है। अवनीश के अनुसार बीते 16 मई को घर पर उसकी मां अकेली थी। इसी दौरान गांव का ही मनबढ़ अर्जुन राय उसके घर पर चढ़ आया और घर में घुस कर मां की जम कर पिटाई किया और बाल पकड़ कर घसीटता हुआ बाहर तक लेकर आ गया, जहां अर्जुन की मां मांडवी राय ने भी उसकी मां के बाल पकड़ कर घसीटा और अर्जुन ने भद्दी-भद्दी गालियां दी। जानकारी होने पर अवनीश ने 112 पर कॉल किया तो पुलिस कर्मी पहुंचे और मनबढ़ को पकड़ कर थाने ले आए। वह भी चार-पांच घंटे बाद घर पहुंचा तो थाने पर तहरीर दिया।
काफी मशक्कत के बाद थाने पर तहरीर ली गई और मुकदमा पंजीकृत किया गया। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। मेडिकल की कवायद पूरी होने के पूर्व ही बरदह पुलिस ने थाने लाए गए आरोपी का 151 में चालान कर जमानत करा दिया। इसके बाद वह पुनः पीड़ित के घर पहुंचा और कहा कि पैसा देकर मैं छूट गया। अबकी बार जान से मार दूगा और दूना पैसा पैसा देकर छूट जाउंगा। बृहस्पतिवार को पीड़ित पुलिस कर्मी अवनीश राय ने एसपी से मुलाकात कर पत्रक सौंपा और न्याय की गुहार लगाया। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment