.

.

.

.
.

आजमगढ़: चप्पा चप्पा चमकाने को कमल पर मुहर लगाएं - दिनेश लाल यादव निरहुआ



भाजपा प्रत्याशी दीनू के समर्थन में नगर में विकास यात्रा निकाली गई

भाजपा नेताओं संग अभिनेत्री आम्रपाली भी रहीं मौजूद,यात्रा पर लोगों ने की पुष्प वर्षा

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू के समर्थन में मंगलवार को पूरे नगर क्षेत्र में विकास यात्रा निकालकर कमल खिलाने की अपील की गई। जिसमे रथ पर सवार सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू, अखिलेश मिश्र गुड्डू, भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह सहित भाजपाजनों पर नगरीय जनता ने कड़ी धूप में छतों पर खड़ा होकर गुलाब की पंखुड़ियों से पुष्पा वर्षा करते हुए यात्रा का इस्तकबाल किया। जगह-जगह हो रही पुष्पा वर्षा के जरिए जनता ने मोदी और योगी सरकार द्वारा किए गए विकास पर अपने भावनात्मक प्रेम का इजहार किया और जमकर ट्रिपल इंजन की सरकार जैसे नारे लगाकर जोश का संचार किया।
यह विकास यात्रा सुखदेव पहलवान स्टेडिएम से निकलकर पहाड़पुर तिराहा, तकिया, मुख्य चौक, बड़ादेव, नगर पालिका चौराहा, कलेक्ट्रेट चौराहा, रैदोपुर, शारदा चौराहा, सिधारी होते हुए नरौली, हरवंशपुर, बवाली मोड़, रोडवेज होते हुए सिविल लाइन चौराहा पर पहुंचकर जनसभा में तब्दील हो गई। सर्वप्रथम भाजपाजनों ने भाजपा संस्थापक के प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण किया और निकाय चुनाव में विजयश्री का संकल्प लिया।
इस मौके पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहाकि आजमगढ़ का चप्पा-चप्पा चमकाने के लिए अध्यक्ष पद के लिए अभिषेक जायसवाल दीनू को चुनिए ताकि आजमगढ़ का पूर्ण विकास हो सकें। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहाकि जिस तरह जनता जर्नादन ने सांसदीय चुनाव में कमल चापा था उसी तरह निकाय चुनाव में 11 मई को भी आजमगढ़ की जनता चुपचाप कमल चापेगी।
उन्होंने कहाकि पीएम मोदी जी और सीएम योगी जी की सीधी नजर आजमगढ़ के विकास पर है। केंद्र सरकार में आजमगढ़ का प्रतिनिधित्व करने का आपने ही मुझे मौका दिया, आज केंद्र की योजनाएं आजमगढ़ तक सीधे पहुंच रही है। इसी तरह निकाय चुनाव में भी अभिषेक जायसवाल दीनू के रूप में भाजपा प्रत्याशी को चुनकर आजमगढ़ नगर के विकास को गति देने का काम करना है। निरहुआ ने कहाकि जिस तरह से जनता ने पुष्पा वर्षा किया है उसी तरह कमल के फूल के निशान पर वोटों की वर्षा करके ट्रिपल इंजन की सरकार बनाकर आजमगढ़ का विकास को गति देनी होगी।
प्रदेश कार्य समिति सदस्य अखिलेश मिश्रा ने कहाकि भाजपा प्रत्याशी के पीछे बड़ी गहरी राजनीति की गई, लेकिन इस राजनीति का जबाव 11 मई को जनता कमल के फूल पर अपने वोटों की मुहर से देगी।
भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने कहाकि बीते पांच साल से एक निर्दलीय प्रत्याशी ने पालिका को गर्त में ढकेलकर आजमगढ़ नगर को विकास से अछूता कर दिया। ट्रिपल इंजन की सरकार बनते ही आजमगढ़ का मास्टर प्लान व महाविस्तार योजना को लागू कराया जाएगा। फुटपाथ की दुकानों का स्थायीकारण करते हुए महानगरों की तर्ज पर नाइट मार्केट बनाया जाएगा। डम्पिंग ग्राउंड, तमसा तट का सुन्दरीकण, तमसा कॉरिडोर का निर्माण कराते हुए शहर की फिजा बदलना मेरी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा।
जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह ने कहाकि प्रदेश की सरकार के साथ मिलकर दीनू जायसवाल ही आजमगढ़ का चतुर्दिक विकास कर सकते है। उन्होंने कहाकि निडर होकर 11 मई को अपने बूथों पर जाए और कमल खिलाकर आजमगढ़ नगर में विकास की गंगा बहाने का काम करें। इस अवसर पर भारी संख्या में भाजपाजन व नगरीय जनता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment