.

.

.

.
.

आजमगढ़: छद्म चेहरों के पीछे खड़ी ताकतों से सचेत रहे जनताः अखिलेश मिश्र ' गुड्डू '


ट्रिपल इंजन की सरकार में पांच साल होगा बेमिसाल : दीनू जायसवाल

भाजपा ने नगर पालिका की विकास योजनाओं पर डाला प्रकाश

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू के समर्थन में नगर के रैदोपुर, चौक व पुरानी कोतवाली में नुक्कड़ सभा आयोजित कर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की अपील की गई।
भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू ने कहाकि विधानसभा चुनाव में जिस तरह का स्नेह आजमगढ़ की नगर की जनता ने मुझे दिया था वही वोटों का स्नेह निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू को देकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का काम करें। उन्होंने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि भाजपा को छोड़कर सभी प्रत्याशी स्वयं जीतने के लिए नहीं लड़ रहे वे एक छद्दम चेहरे है, उनके पीछे कोई और ताकतें खड़ी है, उनका मुकाबला इस बात से है कि भाजपा जीत जाएगी तो उनकी राजनीति ही खत्म हो जाएगी। ऐसे में कमल का फूल ही विकास का फूल है, इस बार किसी भी अहंकारी, चंदा दल और डमी उम्मीदवार के फेर में न पडे़ केवल शासन की नगरीय इकाई को मजबूत बनाने का काम करना है ताकि चतुर्दिक विकास हो, आजमगढ़ खुशहाल हो।
श्री मिश्र ने आगे कहाकि सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की भावना के साथ एकजुट होकर 11 मई को कमल के फूल के निशान पर वोटों की बारिश करना है और नगर के विकास में अपना अमूल्य योगदान देना है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके प्रत्याशी दीनू जायसवाल शहर में हमारे आपके बीच 24 घंटे उपलब्ध होकर एक-एक समस्या का निदान कराएंगे। केंद्र व प्रदेश सरकार में आजमगढ़ की नगर पालिका की सरकार जब जुडेगी तो केवल भाजपा प्रत्याशी ही विकास की बुलंदियों को छू सकेंगां।
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने कहाकि एक टोल फ्री नंबर बनाया जाएगा जहां सभी शिकायतों का निस्तारण समय सीमा के अदंर कराया जाएगा। नगर पालिका को डिजिटलाइजेशन, बंदरों से निजात, चौराहों का विकास, नगर का विस्तारीकरण, सड़कों, गलियों की मरम्मत व साफ-सफाई, जैसे सभी सुविधाओं से आजमगढ़ को लैस करना ही मेरी प्राथमिकता होगी। साथ ही तमसा की साफ-सफाई के लिए रिवर प्लांट, डम्पिंग्र ग्रांउड आदि की समुचित व्यवस्था केवल भाजपा की सरकार, नगर की सरकार ही करा पाएगी। दूसरे प्रत्याशी केवल वादा करेंगे, आप से ही चंदा लेंगे और और हमारी सरकार नहीं की बात कहकर केवल छलने का काम करेंगे। किसी भी बहरूपिए के चक्कर में नहीं आना है, आजमगढ़ को मोदी-योगी जी का गढ़ बनाकर स्मार्ट सिटी बनाने के लिए संकल्पित होना है।
पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय, जयनाथ सिंह ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू, ब्रजेश यादव ने कहाकि पिछले निर्दल प्रत्याशी ने पिछले पांच वर्ष में नगर की स्थिति नारकीय बना दी थी, जिससे विकास पूरी तरह थम गया, शहर के निचले इलाकों में पानी का जमाव हो गया था, ऐसे नारकीय स्थिति फिर से उत्पन्न न हो इसके लिए आजमगढ़ को विकास के इंजन में जोड़ना होगा और कमल के फूल पर मुहर लगाना होगा।
इस दौरान वक्ताओं ने अपने भाजपा सभासद प्रत्याशी को भी विजयी बनाने की मांग की। संचालन सुनील दत्त विश्वकर्मा ने किया। इस अवसर पर सुनील राय, रविशंकर तिवारी, पिंटू शुक्ला, अनुराग सिंह सन्नी, पवन सोनू, धनश्याम दुबे आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment