.

.

.

.
.

आजमगढ़ : गांजा तस्कर गिरफ्तार, 20 किलो गांजा बरामद


तरवां थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा

आजमगढ़: नगर निकाय चुनाव-2023 के मद्देनजर अवैध शस्त्र,अवैध गांजा व शराब की रोकथाम और अभियुक्तों की गिरफ्तारी व अपराधों पर अंकुश लगाये जाने के लिए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के क्रम में सोमवार को तरवां थानाध्यक्ष बसन्त लाल ने तितिरा पुलिया के समीप से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया।
गिरफ्तार गांजा तस्कर सूर्यभान मौर्य उर्फ मुलायम मौर्य पुत्र शिवलाल मौर्य ग्राम जमुवा थाना तरवां का निवासी है। पूछताछ में उसने बताया कि वह असम राज्य से डीसीएम से गांजा मंगवाता है। जनपद आजमगढ़ में कानून व्यवस्था सख्त होने के कारण वह गांजे की बिक्री जनपद आजमगढ़ में न कर जनपद गाजीपुर व मऊ में अपने जान-पहचान वाले चिन्हित दुकानों पर करता है।
कड़ाई से पूछने पर बताया कि 11 अप्रैल 23 को दो डीसीएम से उसका माल (गांजा ) असम राज्य से आ रहा था कि निजामाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा डीसीएम को मय चालक व डीसीएम मे रखे 5 काले रंग के बक्शो में से 6-6 पैकेट गांजा कुल 309 किग्रा पकड़ लिया गया था। वह मौके से हट गया था । मेरा नाम भी पकडे गये चालकों द्वारा पुलिस को बताया गया था। उसी समय से पुलिस से बचने के लिये लुक छिपकर रह रहा था। आज मेरे द्वारा मेरे पास मौजूद गांजा को घर से बेचने के मकसद से अपनी दुकान बहरियाबाद गाजीपुर लाया जा रहा था कि पकड़ लिया गया । वह अवैध कार्य मैं विगत 10 वर्षों से लिप्त है ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment