.

.

.

.
.

आजमगढ़: दिब्यांशु चौधरी की हत्या के आरोप में चार नामजद


शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ले में बीती शाम युवक की गोली लगने से हुई थी मौत

आजमगढ़: शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ले में बीती शाम मामूली विवाद में गोली लगने से युवक की मौत के मामले में पुलिस ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। नामजद लोगों में डी ए वी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष भी हैं। सूत्रों के अनुसार अनुसार तीन लोगों को पुलिस हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।
दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ले में मंगलवार शाम करीब साढ़े छः बजे गोली लगने से दिब्यांशु चौधरी घायल हो गया था। दो दोस्त इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी पहुंचे और जांच पड़ताल की। इसके बाद मृत युवक के पिता विजय चौधरी पुत्र कतवारू चौधरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार की शाम मेरा पुत्र दिब्यांशु घर से घूमने के लिए निक्की के हाता के तरफ गया था। हाता के पास सौरभ यादव उर्फ निरहू , राजू यादव उर्फ राजू , गुड्डू शर्मा व अभिषेक उपाध्याय उर्फ निक्की सभी निवासी एलवल भी वही घूम रहे थे मेरे लड़के से इन लोगों ने कुछ बहस व गली गलौच होने लगी।
इसी दौरान इन्ही लोगों में से किसी ने दिव्यांशु चौधरी को गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वही पर गिर गया। आस-पास के लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। तहरीर पर पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 302, 504, 34 व अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल शशि चंद चौधरी ने बताया कि घटना कारण की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment