.

.

.

.
.

आजमगढ: पुलिस मुठभेड़ में बाइकर गैंग का लुटेरा घायल,गिरफ्तार


सरायमीर पुलिस की घेराबंदी देख भागते समय पुलिस पर किया था फायर

दो दिनों में तीन मुठभेड़ में 06 लुटेरे गिरफ्तार हुए

आजमगढ़ : जिले के सरायमीर थाना के संजरपुर खुटाहना मार्ग पर रेलवे क्रासिंग पुलिया के पास रविवार की सुबह मुठभेड़ हो गई। जिसमें बाइकर गैंग के शातिर लुटेरे को पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रविवार को थानाध्यक्ष सरायमीर विवेक पाण्डेय द्वारा संजरपुर से किरियारी की जाने वाले मार्ग पर खुटहन पुलिया के पास चेकिंग किया जा रहा था। चेकिंग के दौरान सामने से एक व्यक्ति लाल रंग की मोटर साईकिल से आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम को सामने देखकर मोटरसाइकिल सवार ने तेजी से मुड़कर भागने का प्रयास किया तथा मोटर साईकिल फिसलने के कारण गिर गया।
संदिग्ध प्रतीत होनें पर रूकने के लिया कहा गया तो युवक द्वारा थानाध्यक्ष सरायमीर को निशाना लगाकर फायर कर दिया गया। पुलिस द्वारा सरेंडर करने के लिये कहने पर पुन: पुलिस बल पर निशाना लगाकर दो राउण्ड फायर किया व तमंचे में कारतूस भरने लगा। जिस पर थानाध्यक्ष द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही के दौरान युवक के दाहिने पैर में गोली लगी जिससे वह गिर गया और गिरफ्तार कर चिकित्सकीय उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। अभियुक्त की पहचान आलोक पाण्डेय पुत्र जितेन्द्र कुमार पाण्डेय निवासी चकिया थाना रानी की सराय जनपद आजमगढ़ के रुप में हुयी। अभियुक्त के पास से तमंचा, कारतूस व पूर्व के लूट के मुकदमे से सम्बन्धित डीएल, आधार कार्ड, ऐटीएम, एनपीएस कार्ड व लूट का पैसा बरामद हुआ। अभियुक्त ने पूछताछ करने पर बताया कि हम लोगो का एक गिरोह है जो लूट का कार्य करते है तथा अतरौलिया, गम्भीरपुर, कप्तानगंज व सरायमीर व जनपद अम्बेडकर नगर में लूट कर चूके है। तथा आज भी लूट करने के उद्देश्य से रेकी कर रहे थे।
गौरतलब है कि एक दिन पूर्व ही थाना गम्भीरपुर, अतरौलिया व कप्तानगंज की पुलिस टीमों द्वारा उपरोक्त बाइकर गैंग के 5 शातिर सदस्यों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था।
पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे के पास से एक तमंचा .315 बोर, एक जिन्दा कारतूस .315 बोर, तीन खोखा कारतूस .315 बोर,एक बाइक हीरो अचीवर बिना नम्बर की, एक डी0एल0, एक आधार कार्ड , एक एन0पी0एस0 कार्ड , दो एटीएम कार्ड 370 रूपया बरामद किया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment