.

.

.

.
.

आजमगढ़: ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने की आदर्श मिश्रा के परिजनों से मुलाकात



स्व० आदर्श मिश्रा के परिजनों को सुरक्षा के साथ ही सरकारी नौकरी व एक करोड़ का मुआवजा मिले : डा .संतोष मिश्रा

आजमगढ़ : शहर से सटे हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार स्व. आदर्श मिश्रा की हत्या के बाद उनके परिजनों से ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संतोष मिश्रा ने सोमवार को मुलाकात की। पीड़ित परिजन को सांत्वना देते हुए उन्हें उचित व न्याय संगत कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
बता दें कि जिले के हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा की कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को स्व. आदर्श मिश्रा के परिजनों को सांत्वना देने के लिए ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व बसपा नेता डा. संतोष मिश्रा ने उनके घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए कहा प्रशासन आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।
इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए डा. संतोष मिश्रा ने कहा कि हरिहरपुर घराना प्रशासन की अब तक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। इतना बड़ा परिवार उसके ऊपर आफत विफत आना, सरेआम गुंडई करना प्रदेश सरकार की विफलता सिद्ध करती है। हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई अब तक प्रशासन ने क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि स्वर्गीय आदर्श मिश्रा के परिजन को गनर उपलब्ध कराया जाए, परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी का इंतजाम किया जाए व पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाए।
बसपा नेता डॉक्टर संतोष मिश्रा ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार उनकी मांग पूरी नहीं कर रही है तो सरकार की यह तस्वीर सबके सामने साफ हो जाएगी कि यह सरकार ब्राह्मण विरोधी सरकार है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग यह है कि ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष होने के चलते प्रदेश सरकार हत्यारोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ भय व आतंक के वातावरण को समाप्त करें। स्व. आदर्श मिश्रा के परिजन को संतुष्ट कर करें और अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने का फैसला करें।
उन्होंने कहा कि हम लखनऊ में उच्च स्तर के अधिकारियों से बात करेंगे। पीड़ित परिजन की मांग को पूरी किए जाने का पूरा प्रयास करने का उन्होंने आश्वासन भी दिया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment