.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : मुठभेड़ में घायल आरोपी ने खोला किशोरी की हत्या का राज


4 माह से चल रहा था प्रेम, शादी का दबाव देने पर रास्ते से हटाया

कपड़े, तमंचा व कारतूस बरामद,24 घंटे के अंदर अतरौलिया पुलिस ने किया पर्दाफाश

आजमगढ़: अतरौलिया थाना क्षेत्र में शनिवार को सुबह पुलिस मुठभेड़ में घायल हत्यारोपित ने किशोरी की हत्या का राज खोला है। पुलिस ने घायल आरोपी की निशानदेही पर उसके कपड़े, तमंचा व कारतूस बरामद किया। बता दें कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के मांगुरगढ़ गांव में गन्ने के खेत में एक किशोरी का शव शुक्रवार की सुबह मिलने से सनसनी फैल गई थी। शव की पहचान सेल्हरापट्टी गांव निवासी किशोरी के रूप में की गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों ने उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जतायी है। परिजन ने गांव के एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया था।
परिजनों के आरोप पर पुलिस ने आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर अतरौलिया थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह नौ बजे अतरौलिया क्षेत्र में घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दाहिने पैर में गोली लगने से आरोपित युवक घायल हो गया। घायल युवक अजय निषाद पुत्र मंटू निषाद को पुलिस एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंची और उसे भर्ती कराया है।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हत्यारोपी अजय निषाद से जब पूछताछ की गई तो उसने किशोरी की हत्या का राज खोल दिया। हत्यारोपित का किशोरी के साथ लगभग 4 माह से प्रेम प्रपंच चल रहा था। किशोरी उससे शादी के लिए दबाव बना रही थी। हत्यारोपित अजय निषाद पूर्व में ही दो शादी कर चुका है। वह तीन बच्चों का पिता है। समाज के लोकलाज के भय से उसने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।
योजना के तहत किशोरी को शुक्रवार को दिन में मिलने के लिए गांव के सिवान में बुलाया। किशोरी की हत्या गोली मारकर करने का प्लान पहले बनाया था। लेकिन गोली की आवाज होने से पकड़े जाने के भय के चलते उसने अपनी प्लानिंग बदल दी। दुपट्टे से ही किशोरी की गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को खेत में छिपा दिया रात होने पर शव को निकाल कर दूसरे खेत में ले जाकर छिपा दिया था। घायल हत्यारोपी के निशानदेही पर पुलिस ने घटना के वक्त पहना हुआ उसका कपड़ा, तमंचा व कारतूस बरामद कर लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment