.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: मुख्यमंत्री आइटीआइ मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित


31 परियोजनाओं को लोकापर्ण और 24 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे

हरिहरपुर गांव और मंदुरी एयरपोर्ट भी जाएंगे सीएम,व्यवस्था दुरुस्त करने में जुटा प्रशासन

आजमगढ़: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चार अगस्त को प्रस्तावित आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारी तेज हो गई है। प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों की साफ-सफाई की जा रही है तो भवन का रंगरोगन किया जा रहा है। सड़कों की मरम्मत की जा रही है। हालांकि अभी प्रोटोकाल नहीं है लेकिन प्रशासन की तरफ से प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरेगा, जहां से वे आइटीआइ मैदान हर्रा की चुंगी जाएंगे। वहां 31 परियोजनाओं को लोकापर्ण और 24 परियोजनाओं का शिलान्यास के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कलेक्ट्रेट सभागार में मंडलीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। उसके बाद शहर से सटे संगीत घराना के नाम से मशहूर हरिहपुर गांव जाएंगे। इस गांव को पर्यटन स्थल रूप में विकसित किया जाना है।
उसके बाद मंदुरी एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे जिसके बाद उड़ान की तारीख सुनिश्चित की जाएगी। मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन से मंदुरी एयरपोर्ट जाएगा, जहां से निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। उधर, आइटीआइ मैदान में प्रस्ताविक जनसभा कार्यक्रम को देखते हुए मंडलीय जिला चिकित्सालय की भी व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की जा रही है। संभावना है कि मुख्यमंत्री निरीक्षण कर सकते हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का डीएम विशाल भारद्वाज सहित अन्य अधिकारी निरीक्षण कर चुके हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment