.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रदेश के खेल मंत्री ने किया सूरज प्रकाश को सम्मानित


19वीं विश्व पेंचक सिलाट चैंपियनशिप मलेशिया में क्वार्टर फाइनल तक पंहुचे थे सूरज


प्रदेश सरकार लगातार खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रही है - गिरीश चंद्र यादव

आजमगढ़: 19वीं विश्व पेंचक सिलाट चैंपियनशिप मलेशिया में देश की तरफ से प्रतिभाग कर नाम रोशन कर लौटे सूरज प्रकाश श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश सरकार के खेल व युवा कल्याण मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने अपने जौनपुर स्थित जनसम्पर्क कार्यालय पर पुष्पगुच्छ व अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया व क्वार्टरफाइनल मुकाबले तक पहुँचने पर उत्साहवर्धन किया।
ज्ञात हो कि सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने जुलाई 26-31 तक मेलाका , मलेशिया में आयोजित 19वीं विश्व पेंचक सिलाट चैंपियनशिप में देश की तरफ से प्रतिभाग कर उज्बेकिस्तान को हराकर क्वार्टरफाइनल तक पहुचें थे जहां कड़े मुकाबले में थाईलैंड से हार का सामना करना पड़ा।
खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार लगातार खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रही है ,उत्तर प्रदेश सरकार ने खिलाड़ियों का प्रोत्साहन राशि बढ़ाया है ,
प्रदेश में खेल का माहौल बन रहा है , प्रदेश के खिलाड़ी विश्व चैंपियनशिप सहित कॉमनवेल्थ गेम्स में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं,
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में खिलाड़ियों को अपार संभावनाएं मिल रही हैं और खिलाड़ियों के लिए सुविधाओं में वृद्धि हुई है।
सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, प्रदेश व देश का मान सम्मान बढ़ाते रहें, इनको उज्ज्वल भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।
ज्ञात हो कि सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने विगत 2019 में आयोजित विश्व चैंपियनशिप,थाईलैंड में देश की तरफ से खेलते हुए कांस्य पदक जीता था तथा लगातार राष्ट्रीय पेंचक सिलाट चैंपियनशिप 2021 में स्वर्ण पदक व राष्ट्रीय पेंचक सिलाट चैंपियनशिप 2022 में कांस्य पदक जीता था तथा फेडरेशन कप में भी स्वर्ण पदक जीतकर जिले व प्रदेश के मान सम्मान बढ़ाते रहै हैं।
इस अवसर पर भाजपा नेता पुष्पेंद्र त्यागी, पूर्व जिलाध्यक्ष भाजयुमो परविन्द चौहान, श्रीकांत सोलंकी, मयंक श्रीवास्तव, केशव सिंह, चन्द्रहास राय भोलू,अमन श्रीवास्तव उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment