.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: साथी की मौत पर आंदोलित हुए सफाई कर्मचारी


सफाई कार्य ठप्प कर धरना दिया, मामले की निष्पक्षता से जांच करने की मांग की

आजमगढ़ : अतरौलिया के मदियापार मोड़ स्थित कटरे के बेसमेंट में मंगलवार को सफाई कर्मचारी का शव मिलने के बाद बुधवार को अन्य कर्मचारी आंदोलित हो उठे। नगर की सफाई ठप कर नगर पंचायत कार्यालय पर मृतक के स्वजन के साथ धरना दिया और मामले की निष्पक्षता से जांच करने की मांग उठाई।
नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी सागिर अहमद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका जाहिर की थी।
सफाई कर्मचारियों का कहना था कि जिस फाइनेंस कंपनी से सागिर ने लोन लिया था और पैसे का लेन-देन किया उस कंपनी की भूमिका को भी जांच के दायरे में लाया जाए। आंदोलन की सूचना मिलते ही नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डा. लव कुमार मिश्रा, चेयरमैन सुभाष चंद्र जायसवाल तथा सभासद दिनेश मद्धेशिया ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर कर्मचारियों की मांग को अतरौलिया थाना प्रभारी रुद्रभान पांडेय के समक्ष रखा। कर्मचारियों की मांग को थाना प्रभारी ने गंभीरता से लिया। उन्होंने जहां पर सागिर का शव मिला था उस स्थान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कर्मचारियों को दिखाकर मामले को शांत कराया। आश्वस्त किया कि सभी पहलू पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उनके आश्वासन से संतुष्ट सफाई कर्मचारियों ने दोपहर 12 बजे धरना समाप्त कर दिया, लेकिन नगर की सफाई का काम शुरू नहीं किया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment