.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: बाइक सवार से 1.15 लाख लूटने वाले छह गिरफ्तार


ब्याज पर रुपए देने की बात से हुआ घटनाक्रम

बोलेरो, बाइक, रुपये, पीआरडी की वर्दी और चाकू बरामद

आजमगढ़ : देवगांव के नरसिंहपुर मोड़ के पास से सोमवार की शाम बाइक सवार से एक लाख 15 हजार रुपये लूटने वाले छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों के पास से बोलेरो, बाइक, रुपये, पीआरडी की वर्दी और चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि घटना से पहले ब्याज पर बांटने के लिए रुपये देने की बात हुई थी। मुरारपुर (तरवां) के राजकुमार सिंह ने सोमवार की रात देवगांव कोतवाली में तहरीर दी थी। बताया कि बृजभान ने ब्याज पर बांटने के लिए रुपये मांगे थे। एक लाख पर एक हजार रुपये कमीशन देने की बात कही थी। नरसिंहपुर मोड़ पर पैसा देने के लिए बुलाया, जहां उसके साथ रुपये छिनैती की घटना की गई।
प्रभारी निरीक्षक शशिमौलि पांडेय को मंगलवार की रात सूचना मिली कि लूट में शामिल बदमाश बोलेरो व बाइक के साथ कंजहित मोड़ पर खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर बोलेरो में बैठे व्यक्तियों को पकड़ लिया।
पकड़े गए प्रदीप राम ने बताया कि मुख्तार उर्फ मुन्ना राजभर ने कुछ दिन पूर्व मुझे राजकुमार सिंह का मोबाइल नंबर देकर कहा था कि इससे संपर्क करो अच्छा फायदा होगा। राजकुमार के नंबर पर मोबाइल से बात करके उनसे कबूतरा गांव के निकट बैंक के पास मिला।
उसके बाद राजकुमार अपनी मोटरसाइकिल से नरसिंहपुर आए तो उनके बैग से रुपये ले लिया। पहले से तय रणनीति अनुसार कपिल देव यादव, पवन राय व संतोष उर्फ शोले बोलेरो गाड़ी से आए। वर्दी पहने संतोष ने गाड़ी से उतरते ही दो डंडा मुझे तथा एक डंडा राजकुमार को मारकर कहा कि गलत काम करते हो। उसके बाद मुझे गाड़ी में बैठाकर चला गया, जबकि मोटरसाइकिल मेरा साथी अतुल लेकर आया। उसी पैसे को बांटा जा रहा था कि पुलिस ने कपिल देव यादव निवासी कूड़ेभार खनियरा, प्रदीप राम उर्फ दीपू निवासी कंजहित, पवन राय निवासी उबारपुर, गंभीरपुर, संतोष उर्फ शोले निवासी खनियरा, देवगांव, अतुल कुमार निवासी कंजहित, मुख्तार उर्फ मुन्ना निवासी महाबल टाडा, तरवां को दबोच लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment