.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: दो बाइकों की टक्कर में दो की मौत, दो घायल


जिवली-देवगांव मार्ग पर बकेस के पास हुआ हादसा,घायलों को जौनपुर भर्ती कराया गया

आजमगढ़ : (बरदह): जिवली-देवगांव मार्ग पर बकेस गांव के समीप शुक्रवार की रात नौ बजे दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि उस पर सवार दो युवक घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए जौनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई थी।मृतकों में एक युवक जौनपुर का निवासी था। मुड़हर (गंभीरपुर) के आदित्य राय गांव के ही नीरज यादव की ट्रक चलाते थे। रात में जिवली पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा करके मोटर साइकिल से देवगांव रोड पर गोसाईगंज से खलासी को लेने जा रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल पर ग्राम पुडसुड़ी (बरदह) निवासी गुलशन सरोज भी बैठकर घूमने के इरादे से चले गए। बकेस गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। इसमें आदित्य और दूसरी बाइक पर सवार जौनपुर जिले के सराय ख्वाजा थाना के ग्राम रेघवापुर पतहना निवासी राजू पुत्र सुरेश की मौत हो गई।
उस समय राजू देवगांव से अपने घर लौट रहे थे। हादसे में राजू की मोटरसाइकिल पर बैठे शिवम तथा आदित्य की मोटरसाइकिल पर बैठे गुलशन सरोज निवासी ग्राम पुडसुड़ी (बरदह) भी घायल हो गए। दोनों की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंच कर दोनों घायलों को इलाज के लिए जौनपुर भेजा, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। आदित्य राय दो भाइयों में छोटे था। पिता अरविंद राय के आर्थिक रूप से कमजोर हाेने के कारण आदित्य ट्रक चलाने लगे, जबकि उनके बड़े भाई पेट्रोल पंप पर काम करते हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment