.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: बुलडोजर से लोकतंत्र की हत्या कर रही सरकार - अबु आसिम आजमी


जितना काम सपा ने मुसलमानों के लिए किया किसी भी  दल नें नहीं किया

आजमगढ़ की जनता सैफई परिवार से मोहब्बत करती है -महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष

आजमगढ़ :जिले के दौरे पर आए महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी ने प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे बुलडोजर को लेकर जमकर निशाना साधा। सपा नेता का कहना है कि जिस तरह से प्रदेश सरकार बुलडोजर चला रही है। इससे डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है। लोकशाही और कानून की हत्या की जा रही है। कानून का राज खत्म हो गया है। हिटलर की तरह काम हो रहा है। इसके खिलाफ लोगों को खड़े होना चाहिए। संविधान के हिसाब से कार्रवाई होनी चाहिए। सपा नेता का कहना है कि यदि किसी का घर अवैध है तो पहले नोटिस दी जानी चाहिए उसके बाद कार्रवाई की जानी चाहिए। सपा नेता कहना है कि अफसरों को डराया और धमकाया जा रहा है। यहां तो ऐसा हो गया जो मेरे खिलाफ हो गया उस पर बुलडोजर चला दो। सपा नेता का कहना है कि भाजपा से सपा ही लड़ सकती है।
सपा में आने के लिए एक पैर पर खड़े हैं जमाली
सपा ने जितने काम माइनारिटी के लिए किए हैं, इतना काम किसी ने नहीं किया, एक बोलना होता है एक करना होता है। बसपा नेता शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली के सवाल पर सपा नेता का कहना है कि जमाली को अभी बोल दूं तो एक पैर पर आने के लिए खड़ा है। सपा के लोग लेने को तैयार नहीं। सपा में आने के लिए कितनी मेहनत किया। सपा जिलाध्यक्ष को इग्नोर कर अखिलेश यादव के पास चले गए। अभी भी समय है माफी मांग लो इस चुनाव में कुछ मिलने वाला नहीं है। बहन जी पर इतना इल्जाम लगाया। अब कहीं जगह नहीं मिली फिर वहीं वापस गए। बसपा सुप्रीमो पर आरोप लगाया कि पैसा मांगती है और फिर उन्हीं की गोद में चले गए।
बिकाऊ नहीं है मुसलमान
सपा नेता अबू आजमी का कहना है कि मुसलमान बिकाऊ नहीं है। अपनी इज्जत के लिए अपनी जान दे सकता है। 2012 से लेकर 2017 तक जितना काम सपा ने मुसलमानों के लिए आज तक किसी भी राजनीतिक दल नें नहीं किया। आजमगढ़ के लोग सपा को ही वोट देंगे। आजमगढ़ की जनता सैफई परिवार से मोहब्बत करती है।
पैगम्बर पर टिप्पणी करने वालों को जेल क्यों नहीं
सपा नेता अबू आजमी का कहना है कि प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने वालों को जेल भेज दिया जाता है तो पैगंबर पर टिप्पणी करने वालों को जेल क्यों नहीं। देश और प्रदेश में धार्मिक दंगे हो रहे हैं। एक कानून ऐसा बनना चाहिए, जिसमें यदि कोई भी व्यक्ति किसी धर्म, मजहब, के खिलाफ एक भी शब्द बोलता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे पांच साल तक जमानत न हो। सपा नेता लालबिहारी यादव द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के सवाल पर सपा नेता का कहना है लालबिहारी ने यदि ऐसा बोला है तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment