.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: इस बार ढहेगा सपा का किला - प्रांशुदत्त द्विवेदी, एमएलसी 


इटावा- फरूखाबाद क्षेत्र के एमएलसी ने कहा अग्निपथ पर युवा बहकावें में न आएं

प्रभावशाली युवा बैठक में पंहुचे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष

आजमगढ़ : भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी प्रांशुदत्त द्विवेदी ने कहा कि इस बार आजमगढ़ का किला ढ़हेगा। भाजपा नेता का कहना है कि जिस तरह का उत्साह दिख रहा है और जिले के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उत्साह के साथ खड़े हैं और इस बार का लोकसभा चुनाव भाजपा जीतेगी। लोग विकास के नाम पर वोट देंगे, हमें जिले की जनता पर पूरा भरोसा है। अग्निपथ के सवाल पर भाजपा नेता का कहना है कि देश में तमाम ऐसी ताकतें हैं जो हर विषय पर लगातार केन्द्र सरकार और नरेन्द्र मोदी का विरोध करते हैं। सेना में लगातार रिफार्म किए जा रहे हैं, नए हथियार खरीदे जा रहे हैं और हेलीकॉप्टर खरीदे जा रहे हैं। सरकार अग्निपथ के माध्यम से रिजर्व फोर्स तैयार कर रही है। दुनिया के तमाम देश इस दुनिया को अपना रोल मॉडल मान रहे हैं। भाजपा नेता का कहना है कि मैं इटावा फरूखाबाद क्षेत्र का एमएलसी हूं, उस क्षेत्र को सपा का किला और गढ़ माना जाता था, वह किला ढ़ह चुका है। इस बार आजमगढ़ का यह किला और गढ़ ढ़ह जाएगा और भाजपा का गढ़ बन जाएगा।
भाजपा नेता प्रांशुदत्त द्विवेदी का कहना है कि जिले की जनता इस बार राष्ट्रवाद के नाम पर वोट देगी। इस बार के उपचुनाव में जातिगत बंधन टूटेंगे। आजमगढ़ में जैसा उत्साह देख रहे हैं भाजपा तो पूरा कार्यकर्ता उत्साह के साथ जुटा है। पहले जिले की जनता को ठगा गया है।
भाजपा नेता प्रांशुदत्त दिवेदी ने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि अग्निपथ के नाम पर युवा किसी के बहकावें में न आएं। यह वह सरकार है जो सेना का मनोबल बढ़ाने का काम कर रही है। भारत की सीमाओं को सुरक्षित रखती है। पूर्व की सरकार सेना का मनोबल गिरा कर रहीं थी। भारत की सेना के लिए समर्थन के निर्णय के साथ आगे आए।
इस अवसर पर युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह , जिलाध्यक्ष निखिल राय व युवा मोर्चा के सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी व जिले के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment