.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: गुड्डू जमाली का पलटवार, अबु आसिम अपने गांव का प्रधान नहीं जिता पाएंगे


कहा, सड़क छाप भाषा वाले नॉन सीरियस व्यक्ति हैं अबु आसिम

बसपा के शाह आलम ने अधिवक्ताओं के बीच जनसंपर्क किया
आजमगढ़: सदर लोकसभा सीट के उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने मंगलवार के दिन अधिवक्ताओं के बीच जाकर जनसंपर्क किया और उनसे अपने पक्ष में वोट देने की अपील की गुड्डू जमाली ने कहा कि आज मैं सगड़ी विधानसभा में लगभग 25 गांव में जन संपर्क करूंगा जिसका परिणाम 26 जून को सामने आएगा ।
सपा नेता अबू आसिम आजमी ने 2 दिन पहले शाह आलम पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि शाह आलम थूक कर चाटने वाले व्यक्ति हैं इसलिए बसपा में फिर वापस गए समाजवादी पार्टी का चक्कर लगा रहे थे लेकिन सपा ने उनको नहीं लिया तो कहीं जगह नहीं बची इसलिए फिर बसपा में वापस चले गए ।
इसका जवाब देते हुए शाह आलम ने कहा कि अबू आसिम सड़क छाप भाषा का प्रयोग करने वाले नॉन सीरियस व्यक्ति हैं मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं और इसी तरीके की ओछी बातें करना उनकी आदत है उनकी हैसियत यही है कि वह अपने गांव में प्रधान भी नहीं जिता सकते हैं , अगर जिसके साथ खड़े हो गए उसकी हार निश्चित है।
अबू आसिम की यह भाषा उनके घटिया संस्कार का परिचय देती है। गुड्डू जमाली ने कहा कि समय आने पर अबू आसिम आजमी को जवाब दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक की कैंपेनिंग में उम्मीद से ज्यादा जनसमर्थन मिल रहा है और उपचुनाव में बसपा की जीत सुनिश्चित है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment