.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: माफिया कुंटू सिंह के तीन सहयोगियों पर लगा गुंडा एक्ट


कुंटू सिंह से वीडियो काल करा दिलाते थे जान माल की धमकी

आजमगढ़ : माफिया ध्रुव कुमार उर्फ कुंटू सिंह के तीन सहयोगियों के खिलाफ पुलिस ने उत्तर प्रदेश गुंडा निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। इसमें सूर्य प्रकाश उर्फ घल्लर निवासी आरिफपुर, जीयनपुर, फैसल खान निवासी अतरकच्छा, रवि प्रकाश तिवारी उर्फ पप्पू निवासी खर्रारस्तीपुर शामिल हैं।
जीयनपुर क्षेत्र के आरिफपुर निवासी सूर्य प्रकाश उर्फ घल्लर आएदिन मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का अभ्यस्त है। इसके भय व आतंक से इसके द्वारा किए गए छोटे-मोटे अपराधों की सूचना जनता का कोई भी व्यक्ति थाने में देने का साहस नहीं करता है।
खर्रारस्तीपुर में हरिनाथ तिवारी को तार हटाने के लिए तीन मई को सूर्य प्रकाश ने अपने साथियों के साथ जान से मारने की धमकी दी और अपने मोबाइल से कुंटू सिंह से वीडियो काल करके बात कराया। इसकी शिकायत हरिनाथ ने दूसरे दिन दर्ज कराई थी।
कुंटू का दूसरा सहयोगी फैसल खान ने अपने साथियों के साथ मोहम्मद वसीम खान से मारपीट किया, जिसकी शिकायत दो जनवरी 2020 को की गई। यही नहीं 10 नवंबर 2020 को फैसल ने अपने सह अभियुक्त के साथ मनरेगा में काम लेने के लिए कुंटू सिंह से फोन कराया था।
तीसरा रवि प्रकाश तिवारी उर्फ पप्पू ने तीन मई 2020 को अपने साथियों के एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देते हुए कुंटू से वीडियो काल करके बात कराई थी। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपित दुस्साहिक किस्म के हैं। इनके कृत्य पर प्रतिबंध लगाने के लिए गुंडा निवारण अधिनियम की कार्रवाई की गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment