.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: दुष्कर्म के बाद युवती का चेहरा जलाने की कोशिश


आरोपितों में भाई का दोस्त और एक अन्य व्यक्ति शामिल

आजमगढ़ : दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात घर से बुलाकर पोखरे के पास एक युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया और उसके बाद उसका चेहरा जलाने की कोशिश की। चेहरे पर जख्म के निशान पाए गए हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस के होश उड़ गए।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, एएसपी ग्रामीण सिद्धार्थ, फूलपुर व लालगंज के सीओ के साथ थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। मौके से साक्ष्य संकलन व युवती के बयान के बाद उसके भाई की तहरीर पर एक नामजद व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपितों के बारे में सुराग लगाने के लिए तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
घटना की जानकारी बुधवार की सुबह उस समय हुई जब गांव के कुछ लोग पोखरे की ओर गए थे। सूचना मिलते ही भारी भीड़ एकत्र हो गई। किसी ने डायल 112 पर सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने युवती के चेहरे पर पानी का छींटा मारा। होश में आने पर उसने आपबीती बताई।
एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपित युवती के भाई का दोस्त है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी ग्रामीण सिद्धार्थ के पर्यवेक्षण व सीओ लालगंज व फूलपुर के नेतृत्व में चार टीमें बनाई गई हैं। सर्विलांस टीम इन टीमों की मदद करेगी। चेहरे पर जख्म किस चीज के हैं, इसके लिए डाक्टर की रिपोर्ट का इंतजार है। पीड़िता को जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस के स्तर पर जाे भी जरूरत होगी उसके लिए पीड़िता और उसके परिवार की मदद की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment