.

.

.

.
.

आजमगढ़: बैंक मित्र का 3.55 लाख रुपये से भरा बैग ले भागे उचक्के


बरदह थाने से मात्र चार सौ मीटर दूर वारदात को दिया अंजाम

आजमगढ़ : एक के बाद एक हो रही वारदात के क्रम में सोमवार को उचक्कों ने बैंक मित्र का 3.55 लाख रुपये भरा बैग उड़ा दिया और जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। बरदह थाने से मात्र चार सौ मीटर दूर वारदात को अंजाम देकर उचक्कों ने पुलिस के सामने चुनौती पेश कर दी।
यूनियन बैंक चौकी शाखा से जुड़े बैंक मित्र मूरत सरोज उसी गांव के निवासी हैं और घर से कुछ दूरी पर अपना कार्यालय खोलकर ग्राहकों को खाते से रुपये उपलब्ध कराते हैं। सुबह घर से बाइक से निकले तो चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए रुक गए। 3.55 लाख रुपये से भरा बैग अपने पैर पर रखकर चाय की चुस्की ले रहे थे। उसी समय जौनपुर की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए और दुकान के बाहर अपनी बाइक खड़ी कर दी। एक बाइक पर बैठा रहा, जबकि दूसरा अंदर गया। किसी को शक न हो इसलिए सौ का नोट निकालकर दुकानदार से चाय मांगी।
जब तक दुकानदार उसे चाय देता तब तक पहले से नजर गड़ाए उचक्का बैंक मित्र का रुपयों से भरा बैग झटके से लेकर दुकान से बाहर निकला और पहले से खड़ी बाइक पर बैठकर आजमगढ़ की तरफ भाग निकला। अचानक हुई वारदात के बाद बैंक मित्र ने शोर मचाया तो कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा शुरू किया, लेकिन तब तक उचक्के काफी दूर निकल चुके थे। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह चाय की दुकान पर लोगों से पूछताछ के बाद बगल में स्थित पेट्रोल पंप पर लगे सीसी टीवी कैमरे का फुटेज चेक किया, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment