.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बलिया प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए अभिभावक संघ ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ


चौथा स्तंभ कहा जाने वाला मीडिया आज काल कोठरी में है- गोविंद दूबे

पेपर आउट होने के मामले में पत्रकारों की गिरफ्तारी के खिलाफ जताया आक्रोश

आजमगढ़: बलिया में यूपी बोर्ड परीक्षा के अंग्रेजी का पर्चा आउट होने के मामले में पत्रकारों की गिरफ्तारी के खिलाफ आक्रोश अभी थमा नहीं है। मंगलवार को रैदोपुर दुर्गा मंदिर परिसर में अभिभावक संघ ने बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया।
अभिभावक संघ के सचिव गोविंद दूबे के नेतृत्व में अन्य अभिभावक संघ के पदाधिकारी मंगलवार को रैदोपुर स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंचे। उन्होंने बलिया में पेपर लीक मामले को लेकर बेकसूर पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाने को लेकर नाराजगी जताई। अभिभावक संघ के सदस्यों ने बलिया प्रशासन को सद्बुद्धि देने के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया। इस दौरान अभिभावक संघ के सचिव गोविंद दूबे ने कहा कि भारत का चौथा स्तंभ कहे जाने वाला मीडिया आज काल कोठरी में है। आज हम सब उसकी रिहाई के लिए यहां बुद्धि शुद्धि यज्ञ कर रहे हैं। कहा कि बेकसूर पत्रकारों की रिहाई शासन जल्द से जल्द कराएं। यदि शासन इसे संज्ञान में नहीं लेता है तो हम सभी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
इस अवसर पर भानु प्रताप सिंह, अजय राय, आलोक पाठक,मनीष मिश्रा, अरुण चौरसिया,अरविंद पांडेय, मोहम्मद अफजल, अमित त्रिपाठी, सुजीत मिश्रा, गोल्डी सिंह व अभिभावक महासंघ के अध्यक्ष युधिष्ठिर दुबे भी मौजूद थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment