.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, जीजा,साले की मौत


एक्सप्रेस-वे पर पवई क्षेत्र के हमीरपुर के पास बाइक से गिरे,पीछे से आ रहे वाहन ने रौंदा

आजमगढ़: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पवई थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव के पास शुक्रवार की रात डिवाइडर से टकराने के बाद गिरे बाइक सवारों को पीछे से आ रहे वाहन ने रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की जेब से मिले कागजात के आधार पर उनके घर सूचना भेजी। देर रात मनीष के परिवार के लोगों ने दोनों की शिनाख्त की।
हादसे के समय मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के मझवारा निवासी मनीष विश्वकर्मा (26) पुत्र जगन्नाथ विश्वकर्मा और उनके साले जीयनपुर कोतवाली के अजमतगढ़ कस्बा निवासी राम आशीष विश्वकर्मा (20) पुत्र राम विनय लखनऊ से फ्लिप कार्ट कंपनी में साक्षात्कार देकर बाइक से घर लौट रहे थे। हमीरपुर गांव के पास उनकी बाइक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उसके बाद पीछे से आ रहे वाहन ने दोनों को रौंद दिया, जिससे मौके पर मनीष की मौत हो गई। पुलिस राम आशीष को बचा लेने की उम्मीद में एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जा रही थी कि रास्ते में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।
पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे राम आशीष के पिता ने बताया कि दोनों गुरुवार की शाम बाइक से लखनऊ गए थे। वहां से दोनों लौट रहे थे। मनीष अपने साले राम आशीष को जीयनपुर कस्बा में छोड़कर मझवारा के लिए निकल जाते, लेकिन ऊपर वाले को कुछ और मंजूर था। मनीष माता-पिता के इकलौते संतान थे और तीन वर्ष पहले ही शादी हुई थी। मनीष के पिता ने बताया कि इंटरव्यू में पास होने की सूचना भी घर पर फोन से मनीष ने दी थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment