.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़:पश्चिम की लहर अब पूरब में सुनामी बन गई है- डा० पीयूष यादव




जबरदस्त भीड़ से कार्यकर्ताओं समेत उम्मीदवारों को नई ऊर्जा दे गईं मायावती

अल्पसंख्यकों से बोलीं मायावती, सपा कहती कुछ और है और अंदर से कुछ और है

आजमगढ़: मंडल में अनुसूचित जाति के मतदाताओं के भरोसे में चुनाव में उतरे प्रत्याशियों की लड़ाई बसपा प्रमुख मजबूत कर गईं। मंडलीय रैली में एक लाख से ज्यादा की भीड़ से इतर महिलाओं, पुरुषों, बच्चों में उत्साह ने प्रत्याशियों की उम्मीद की मजबूत नींव भरी। अलग सजे हुए मंच पर बैठे प्रत्याशियों के लिए यह कार्यक्रम संजीवनी से कम प्रतीत नहीं हुआ। भारी जान सैलाब देख निजामाबाद से बसपा प्रत्याशी डा० पीयूष यादव ने भी ताल ठोंक दी और अपने संबोधन में विरोधियों को आइना दिखा दिया। उन्होंने मंच से कहा की पश्चिम से बहन जी और बसपा के पक्ष में लहर चली थी जो अब पूर्वांचल में आकर सुनामी बन गई है।
गौरतलब है बसपा के लोगों ने कार्यक्रम शहर से दूर रखा था, लेकिन मायावती का उड़नखटोला उतरने तक भीड़ इतनी हो गई कि ट्रैफिक संभालना मुश्किल हो गया। मायावती की निगाहें मंच तक पहुंचीं तो दूर तक भीड़ के सैलाब ने उन्हें उत्साहित कर दिया। हालांकि समेंदा में आयोजित रैली तीन जिलों की थी, लेकिन भीड़ उम्मीद से कम प्रतीत नहीं हो रही थी। ऐसे में उत्साहित मायावती ने चुनावी सभा में मुसलमानों के साथ ब्राह्मणों को भी साधने का पूरा प्रयास किया। भाजपा सरकार के बुलडोजर के बारे में कहा कि प्रदेश में मुस्लिम के अलावा भी माफिया हैं, लेकिन उनके ऊपर बुलडोजर नहीं चलाया गया। यही कारण है कि नाराज मुसलमान भाजपा से नफरत करते हैं। भाजपा सरकार में दलित और मुसलमानों के साथ पक्षपात किया जा रहा है। सवर्णों में भी वही स्थिति है और आज ब्राह्मण अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहा है। आज बीएसपी को हराने के लिए बीजेपी को वोट देने का प्रचार किया जा रहा है। ऐसे में मुसलमानों को सपा से सवाल करना चाहिए, क्योंकि सपा कहती कुछ और अंदर से कुछ और है। अपनी नेता के लिए जुटा विशाल जन समूह देख सभी प्रत्याशी भी जोश में आ गए। निजामाबाद विधानसभा से प्रत्याशी डा० पियूष यादव ने भरे मंच आए एलान कर दिया कि बहन म
जिलाध्यक्ष अरविद कुमार, प्रत्याशियों में डा. पीयूष सिंह यादव, सुशील सिंह, भूपेंद्र सिंह मुन्ना, अब्दुस्लाम आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment