.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: शराब कांड में फरार 50 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल


माहुल में देसी शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई थी, दो थानों में पांच मुकदमें दर्ज थे

आजमगढ़: अहरौला थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस लेन पर पूरा दुबे गांव के पास मंगलवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ में जहरीली शराब कांड का आरोपित व 50 हजार रुपये का इनामी मोहम्मद नईम पुत्र सईद निवासी रुपाईपुर घायल हो गया। उसके बाएं पैर में गोली लगने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किया है। फारेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार आरोपित की तलाश में टीमें लगी हुई थीं।
फूलपुर तहसील क्षेत्र के माहुल कस्बे में ठेके की देसी शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने दो थानों में अलग-अलग पांच मुकदमा दर्ज किया। इसमें फरार चल रहे चार आरोपितों के खिलाफ डीआइजी अखिलेश कुमार ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इसमें से पुलिस ने 24 फरवरी को मुठभेड़ में नदीम को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अन्य आरोपितों की तलाश में जुट गई थी। इसके बाद भी लंबे समय से अपराधी पुलिस की निगाह से बचते फ‍िर रहे थे। आखिरकार पुलिस के हत्‍थे चढ़े तो मुठभेड़ में घायल होने के बाद अस्‍पताल का रुख करना पड़ा।
मंगलवार की सुबह पुलिस को इनामी मोहम्मद नईम के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से कार से तहबरपुर की तरफ से आने की सूचना मिली। इस पर अहरौला के साथ ही फूलपुर थाना पुलिस पूर्वांचल एक्सप्रेस पर पहुंच गई। पुलिस टीम को देखकर वह गाड़ी रोककर पैदल ही भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस के पीछा करने पर तमंचा से फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में उसके बाएं पैर में एक गोली जा लगी। घायलावस्था में उसे अहरौला स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस जहरीली शराब बरामदगी मामले में जांच पड़ताल लगातार कर रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment