.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: 2022 में जिले की सभी सीटों पर कमल खिलेगा- डॉ रमापति राम त्रिपाठी




पीएम व सीएम ने बिना भेदभाव लोगों को योजनाओं का लाभ दिया है- पंकज चौधरी, केंद्रीय मंत्री

अखिलेश मिश्र के नेतृत्व में सदर विधानसभा में जन विश्वास यात्रा का हुआ भव्य स्वागत

आजमगढ़: भाजपा की जन विश्वास यात्रा का गुरुवार को सदर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करते ही प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व पूर्व प्रत्याशी अखिलेश मिश्र गुड्डू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं और आमजन ने जोरदार स्वागत किया। लोगों के जबरदस्त उत्साह से शहर का माहौल भगवामय हो गया। भारी जनसमर्थन देख भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी ने दावा किया कि इस बार आज़मगढ़ की अधिकांश सीटों पर कमल ही खिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मोदी-योगी के नेतृत्व में गरीबों को आवास योजना, शौचालय निर्माण, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि, महीने में दो बार मुफ्त राशन आदि अनेकों योजनाओं का सीधा लाभ दिया है।
इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बिना भेदभाव के जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है। हमारी सरकार ने अपने हर वादे को पूरा किया है । माफियाराज खत्म किया है। हमारी सरकार ने देश व प्रदेश का ऐतिहासिक विकास कार्य किया है। उत्तर प्रदेश की जनता एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने के लिए मन बना चुकी हैं । वहीं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नवजवानों व महिलाओं के लिए काम किया है। जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के हुआ है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, अनुच्छेद 370 और 35ए को समाप्त करने का ऐतिहासिक कार्य हुआ है।
सदर विधानसभा में गुरूवार को जन विश्वास यात्रा सर्किट हाउस से शुरू हुई। केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी, राज्य सभा सांसद जय प्रकाश निषाद व श्रीराम चौहान, प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी आदि नेताओं अखिलेश मिश्र गुड्डू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने भारत माता की जय और वंदे मातरम् के उद्घोष के स्वागत किया। सिधारी पर जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह व शारदा चौराहे पर विनीत सिंह, विवेकानंद चौराहे पर विनय प्रकाश गुप्ता, दीनदयाल चौराहे पर राकेश सिंह, कलेक्ट्रेट चौराहे पर राजेश सिंह, रैदोपुर पर प्रवीण सिंह, गांधी तिराहा पर मृगांक शेखर सिन्हा, अग्रसेन चौराहे पर चंडिका नन्दन सिंह व चौक पर शैलेन्द्र अग्रवाल तथा तकिया पर फरहान खान, पहाड़पुर में विनायक सरदार, हर्रा की चुंगी पर मंयंक गुप्ता, हाफिजपुर चौराहे पर संजय यादव, अंजान शहीद में चन्द्रशेखर सिंह आदि ने स्वागत किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment