.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: दुखद! सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल


मुबारकपुर क्षेत्र में कार से टकराई बाइक, तरवां थाना क्षेत्र में बाइक सवार और रानी की सराय में स्कूटी सवार की मौत

आजमगढ़ : जिले के तीन स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। मौत की सूचना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तरवां थाना क्षेत्र के बोंगरिया-कंचनपुर मार्ग पर बांसगांव के समीप शनिवार की शाम ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में मेंहनगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर निवासी दुर्गेश राम (30) की मौत हो गइ,जबकि बबलू (20) घायल हाे गए। उस समय दोनों रिश्तेदारी में निमंत्रण देने जा रहे थे।परिवार वालों और पुलिस की मदद से बबलू को पीएचसी तरवां में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली भी नहर में पलट गई, लेकिन उस पर सवार मजदूर बाल-बाल बच गए। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने शव को बोंगरिया बाजार में रखकर चक्का जाम का प्रयास किया, लेकिन थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह व बोंगरिया चौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया। इस बीच किसी ने कहा कि दुर्गेश की सांसें चल रहीं हैं, तो उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया
वहीं मुबारकपुर थाना क्षेत्र के फखरुद्दीनपुर के पास रविवार की देर रात कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथ गंभीर रूप से घायल हो गया।शहर कोतवाली क्षेत्र के चकला निवासी आकाश निगम (27) पुत्र स्व. अशोक निगम शहर क्षेत्र के मोहल्ला दलसिंगार निवासी अपने मित्र शिवम वर्मा (20) के साथ रविवार की रात निमंत्रण में शामिल होने के लिए गए थे, जहां से लौटते समय पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी।बचा लेने की उम्मीद में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। आकाश घर पर ही रहकर ई-रिक्शा और बाइक की सर्विसिंग सेंटर चलाते थे।
वहीं रानी की सराय थाना क्षेत्र के दिलौरी के पास कार की टक्कर से घायल स्कूटी सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई।शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ला निवासी सोनू गोंड (30) रविवार की शाम छह बजे स्कूटी से सरायमीर जा रहे थे।दिलौरी के पास वाहन को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही कार से स्कूटी टकरा गई।घायलावस्था में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।परिवार के लोग उन्हें लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में दम तोड़ दिया।उपनिरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक फरार हो गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment