.

.

.

.
.

आज़मगढ़: प्रेम प्रसंग में युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या,शव घर में छिपाया


कप्तानगंज थाना अंतर्गत परसनपुर उर्फ चौबेपुर गांव में हुई वारदात

05 नामजद , पुलिस ने 03 आरोपियों को हिरासत में लिया

आजमगढ़: जिले के कप्तानगंज थाना अंतर्गत परसनपुर उर्फ चौबेपुर गांव में प्रेम प्रसंग के विवाद में एक युवक की लाठी डंडे से पीटकर कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आराेपित के घर से युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पांच नामजद में से तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
कप्तानगंज थाना के परसनपुर उर्फ चौबेपुर गांव निवासी भीम कुमार पुत्र रामहरख गुरुवार को अपनी मां के साथ गांव निवासी दुर्बली निषाद की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था। शादी में डांस हो रहा था, जिसे भीम देर रात तक देखने लगा। वह डांस देखने के बाद अपनी मां के साथ घर लौट रहा था कि रास्ते में ही उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया गया। मां के शोर मचाने पर भी डीजे के शोर में चीख-पुकार गुम हो गई। परेशान मां भागकर वहां पहुंची जहां डांस हो रहा था। इसी बीच हमलावर भीम को लहूलुहान हाल में अपने घर उठा ले गए और एक मेज के नीचे छिपाकर रख दिया। मां जब लोगों के साथ पहुंची तो वहां कुछ नहीं मिला। उसने तत्काल 112 नंबर पर फोन किया। पुलिस पहुंची तो मां ने गांव के ही जगदीश पुत्र गोमती के ऊपर पुत्र को मारपीट कर गायब करने का आरोप लगाया। पुलिस जब जगदीश के घर पहुंची तो भीम कुमार का शव उसके घर से बरामद हो गया।
एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक भीम कुमार का गांव की ही एक लड़की से प्रेम चल रहा था। वह बीती रात लड़की से मिलने गया था, जिस पर लड़की पक्ष के लोगों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर हत्या कर दी और शव को अपने घर में ही छिपा दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिनमे से 03 आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment