.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पीडब्लूडी मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन ने सेवानिवृत्त प्रदेश अध्यक्ष को दी भावुक विदाई



सुरेंद्र लाल जी ने कर्मचारियों को एक सूत्र में बांधकर जो ताकत दी उससे संगठन के मान सम्मान में निरंतर वृद्धि हुई- एसोसिएशन 

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन ने कहा कि एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव का कार्यकाल अविस्मरणीय है ,जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता उनके द्वारा संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश भर के कर्मचारियों को एकता के सूत्र में बांधकर जो ताकत का एहसास कराया उसे संगठन के मान सम्मान में निरंतर वृद्धि हुई । एसोसिएशन के अनेक पदाधिकारी शुक्रवार को आजमगढ़ के लोक निर्माण विभाग परिसर में एसोसिएशन द्वारा सेवानिवृत्ति के बाद उनके सम्मान में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे । इस सम्मान समारोह के दौरान एसोसिएशन के प्रदेश भर के तमाम पदाधिकारी बड़ी तादाद में मौजूद रहे ।
आपको बता दें कि एक लंबी सेवा अवधि के बाद उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव 28 फरवरी को विभाग में अपनी पूरी सेवा देने के बाद सेवानिवृत्त हो गए ।
इस सम्मान समारोह में लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता, अधीक्षण अभियंता ने दीप प्रज्वलित कर सम्मान समारोह का शुभारंभ किया । इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय संरक्षक डॉ बृज लाल तिवारी ,श्री ए पी सिंह ,कार्यकारी अध्यक्ष पुनीत त्रिपाठी प्रांतीय महामंत्री जेपी पांडे की गरिमामय उपस्थिति रही । समारोह को संबोधित करते हुए संरक्षक डॉ बृज लाल तिवारी और एपी सिंह ने उनके व्यक्तित्व एवं कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि श्री श्रीवास्तव अपने दायित्व एवं कर्तव्यों का भलीभांति निर्वहन किया । कार्यकारी अध्यक्ष पुनीत त्रिपाठी ने अपने साथ रहकर किए गए कार्यों की प्रशंसा की । प्रांतीय महामंत्री जे पी पांडेय ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की । विजय कुमार सिन्हा ने प्रांतीय अध्यक्ष के साथ साढ़े तीन दशक से अधिक समय बिताने को याद कर भाव विभोर हो गए और कहा कि श्री श्रीवास्तव लोगों के लिए प्रेरणास्रोत रहे । इनकी अगुवाई में हम लोगों ने संगठन को मजबूत किया । क्षेत्रीय अध्यक्ष बलवंत सिंह ने अपने साथ बीते पलों को याद किया और कहा कि ऐसा नेतृत्व अब हमें नहीं मिलेगा । अन्य वक्ताओं में अवर अभियंता संघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष संयुक्त परिषद के रविंद्र श्रीवास्तव ,महासंघ के गिरीश चतुर्वेदी, स्वास्थ्य विभाग के सभी सदस्य, सिंचाई विभाग के रजनीश राय, जनपद अध्यक्ष चंद्रजीत यादव जनपद मंत्री दीपक सिंह, चतुर्थ श्रेणी संघ के रिंकू यादव ,रंजीत ,रामसमुझ यादव ने अपने विचार व्यक्त करते हुए प्रदेश अध्यक्ष की कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की । अंत लोक निर्माण विभाग के प्रांगण में आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर , मिर्जापुर, गोरखपुर, देवरिया, बस्ती, बरेली व वाराणसी क्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्ष क्षेत्रीय महामंत्री व जनपद अध्यक्ष जनपद मंत्री सभी खंडों के अधिशासी अभियंता सहायक अभियंता एवं बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर अपने मृदुभाषी एवं लोकप्रिय नेता का सम्मान कर उन्हें विदाई दी । इस अवसर पर पदाधिकारियों कर्मचारियों ने फूल माला पहनकर उनका जोरदार स्वागत किया । सभा का संचालन प्रांतीय उपाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने किया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment