.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बाइक की डिग्गी तोड़ कर उच्चकों ने 02 लाख उड़ाए


शहर के रैदोपुर स्थित बैंक के पास ठेकेदार की बाइक से उड़ाई गई रकम

घटना सीसीटीवी में कैद हुई,पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़: शहर के रैदोपुर मोहल्ला स्थित इलाहाबाद-इंडियन बैंक की मुख्य शाखा के पास से एक व्यक्ति के बाइक की डिग्गी तोड़ कर उच्चकों ने उसमें रखे दो लाख रुपये पार कर दिए। घटना के समय पीड़ित ने बैंक से पैसे निकाल कर डिग्गी में रखे और फिर पान खाने कुछ दूरी पर पैदल चला गया।
वापस लौटा तो डिग्गी टूटी हुई थी और पैसा गायब था। घटना पास के एक सीसीटीवी टीवी में कैद हो गई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार, पीड़ित केशव प्रसाद जल निगम में ठेकेदार है। बुधवार को दिन में वे रैदोपुर मुहल्ला स्थित इलाहाबाद-इंडियन बैंक की शाखा पहुंचे। बैंक ऊपरी तल में है, जिसके चलते बाइक नीचे खड़ी कर वे बैंक पर गए और अपने खाते से दो लाख रुपये निकाल लिए।
पैसा निकाल कर नीचे आए तो पैसा अपनी बाइक की डिग्गी में रख दिया और पान खाने के लिए पास स्थित एक दुकान पर पैदल ही चले गए। पान खा कर वापस लौटे तो डिग्गी टूटी हुई मिली। जिस पर उन्होंने डिग्गी को खोला तो उसने रखा पैसा गायब था।
घटना से पीड़ित हतप्रभ हो गया। आनन-फानन में आसपास लगे सीसी टीवी कैमरा के फुटेज को देखा गया तो उसमें पूरा घटनाक्रम नजर आ गया। केशव प्रसाद के जाते ही तीन बाइकों पर सवार कुछ युवक आए और डिग्गी को तोड़ पैसा निकाल कर रफूचक्कर हो गए।
घटना के बाबत जल निगम के ठेकेदार ने शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी है। उच्चकों की पहचान को लेकर सीसीटीवी टीवी फुटेज आदि खंगाले जा रहे है। कोतवाल केके गुप्ता ने बताया कि जल्द उच्चकागिरी की इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment