.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अप्रैल में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री-सीएम योगी



आजमगढ़ में ही महत्वाकांक्षी परियोजना का पीएम ने किया था शिलान्यास,आज़मगढ़ विकास के केंद्र बिंदु में रहेगा- मुख्यमंत्री

आजमगढ़ की साख पूरे देश में बढ़ी है,पहले यहां के बारे में अन्य प्रांतों में लोग गलत धारणाएं रखते थे

आजमगढ़: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अप्रैल माह में प्रधानमंत्री पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जनता को समर्पित करेंगे। मार्च माह तक इसका काम पूर्ण हो जाएगा। कहा कि देश में विकास का माडल बनने जा रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण एवं गुणवत्ता की खुद से निरीक्षण करता रहा हूं। इससे पूर्व मुख्यमंत्री पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निरीक्षण के लिए अधिकारियों से समीक्षा बैठक करने के बाद स्थलीय निरीक्षण भी किया।
मुख्यमंत्री मंच पर जनता से मुखातिब हुए तो जय श्री राम के नारेे से कार्यक्रम स्थल गुंजायमान हो उठा। पहले से ही विलंबित होने के कारण मुख्यमंत्री ने दस मिनट से भी कम समय के भाषण में जनता को जता दिया कि अब सिर्फ विकास ही उत्तर प्रदेश का पैमाना होगा। उसके केंद्र बिंदु में आजमगढ़ जरूर रहेगा। बोले कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास प्रधानमंत्री ने आजमगढ़ में किया था, जिसे अब समर्पित करने का समय आ गया है। स्थान भी आजमगढ़ ही होगा, अप्रैल माह का समय उसके लिए मुकर्रर कर लिया गया है। बोले कि एक्सप्रेस-वे के अस्तित्व मे आने से रोजगार के अवसर मिलेंगे। कहाकि आजमगढ़ की साख पूरे देश में बढ़ी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां के ऊर्जावान युवाओं के बारे में दूसरे प्रांतों में लोग गलत धारणाएं रखते थे।
हमारे प्रयासों से युवाओं को फिर से नई पहचान मिलने लगी है। उन्होंने कहा कि विश्व विद्यालय के लिए जमीन की परेशानी हो रही है। ऐसा नहीं हुआ होता तो आज हम शिक्षा के इस प्रयास में बहुत आगे निकल चुके होगा। यहां की जनता को चाहिए कि विकास कार्यों में सकारात्मक सहयोग करे। भरोसा दिलाया कि विकास के काम आजमगढ़ के लोगाें को ध्यान में रखते हुए कराया जा रहा है। इससे पूर्व सुबह से ही मुख्यमंत्री के आने की तैयारियां चरम पर रहीं। सुरक्षा बंदोबस्त इस कदर रही कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता था। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment