.

.

.

.
.

आजमगढ़: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अपराधी पुलिस की गोली से घायल


बदमाश की गोली से सिपाही भी घायल,पिस्टल व चोरी की बाइक बरामद 

मेंहनगर थाना क्षेत्र के बाबू की खजुरी गांव के निकट हुई मुठभेड़

आजमगढ़ मेंहनगर थाना क्षेत्र के बाबू की खजुरी गांव के निकट एक पुलिया के समीप सोमवार की भोर में करीब पौने तीन बजे पुलिस व बदमाश में मुठभेड़ हो गई। फायरिंग में पुलिस की गोली से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया। उसके पास से पिस्टल व चोरी की बाइक बरामद हुआ है। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया। दोनों को मेंहनगर में सीएचसी में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बरदह इंस्पेक्टर विनोद कुमार सोमवार की भोर में बाइक से भाग रहे एक बदमाश का पीछा कर रहे थे। उन्होंने बदमाश की घेराबंदी के लिए फोन से मेंहनगर पुलिस को सूचना दी तो प्रभारी निरीक्षक प्रशांत श्रीवास्तव ने फोर्स के साथ बाबू की खजुरी व करौती गांव के बीच स्थित पुलिया के पास घेराबंदी कर लिए। कुछ देर बाद बदमाश को आते देखे तो उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने घेराबंदी देख पीछे मुड़कर भागने की कोशिश में बाइक समेत गिर गया। अपने को घिरा देख पुलिस पर फायर करने लगा। बदमाश की गोली से आरक्षी संदीप शर्मा घायल हो गए। पुलिस ने जवाब में फायरिंग की तो गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया।
घायल बदमाश को पुलिस गिरफ्तार कर तलाशी ली तो उसके पास से पिस्टल, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद हुई। सिपाही व घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहनगर लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायल बदमाश विवेक कुमार उर्फ मिंटू ग्राम हुसेपुर (रामजियावनपुर) थाना महराजगंज का निवासी है। उसके खिलाफ 14 से अधिक मुकदमा अतरौलिया,महराजगंज, बिलरियागंज, जीयनपुर कोतवाली के अलावा जनपद राजेसुल्तानपुर के भी कई थानों में दर्ज है। वह जीयनपुर में गैंगस्टर के मुकदमा में वांछित चल रहा था। एसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment