.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बकाया वेतन और 4जी सेवा की मांग ले बीएसएनएल कर्मियों ने धरना प्रदर्शन किया


कर्मचारियों को समय से वेतन न प्रदान करना उनके मनोबल को कमजोर कर रहा है- आनंद कुमार सिंह

आजमगढ: बीएसएनएल कर्मचारियों को समय से वेतन भुगतान की मांग करते हुए लंच ऑवर में धरना प्रदर्शन आयोजित किया । सी डाट परिसर में सभी कर्मचारियों के साथ जिला सचिव आनंद कुमार सिंह ने धरने का संचालन किया. धरने को
संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि एक लाख अठहत्तर हजार कर्मचारियों, अधिकारियों के वीआरएस लेने के बाद मात्र 60 हजार कर्मचारियों को भी तय समय पर वेतन भुगतान नहीं करना यह दर्शाता है कि बीएसएनएल मैनेजमेंट कर्मचारियों को लेकर गंभीर नहीं है, बीएसएनएल को लाभ में पहुचाने हेतु सघर्षरत कर्मचारियों को समय से वेतन न प्रदान करना उनके मनोबल को कमजोर कर रहा है। आज हम बीएसएनएल मैनेजमेंट व सरकार से मांग करते हैं कि यह सुनिश्चित किया जाय कि कर्मचारियों को समय से वेतन दिया जाय। साथ ही साथ बीएसएनएल को 4 जी की सुविधा प्रदान की जाय, जिससे हम जनता को उच्च गुणवत्ता की सेवा दे सकें। आनंद सिंह ने कहा कि यह केवल सांकेतिक धरना ही नहीं बल्कि मैनेजमेंट व सरकार को चेतावनी है कि कर्मचारियों को हल्के में न लिया जाये, हम आगे और भी बड़े संघर्ष के लिए तैयार है।
धरने में प्रशांत कुमार यादव, सुनील सिंह, मुनीलाल यादव, सुनील चौहान, अजय राय, परमेश्वर, अशोक यादव, रामाशीष यादव, किस्मती देवी, संतोष कुमार सिंह, माता प्रसाद यादव, अब्दुल हन्नान इत्यादि लोग शामिल थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment