.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सीएम के दौरे के लिए डीएम ने पर्यवेक्षण अधिकारी व कार्यपालक मजिस्ट्रेट की तैनाती किया


08 फरवरी को मुजरापुर सठियांव एवं किशुनदासपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे कार्य का निरीक्षण करेंगे

आजमगढ़ 05 फरवरी-- दिनांक 08 फरवरी 2021 को मुजरापुर सठियांव एवं किशुनदासपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निरीक्षण एवं कार्याें की समीक्षा किया जाना प्रस्तावित है। उक्त के दृष्टिगत कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिए जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की गयी। 
जिलाधिकारी ने बताया कि मुजरापुर सठियांव में व्यवस्थाओं के पर्यवेक्षण के लिए अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 तथा किशुनदासपुर में व्यवस्थाओं के पर्यवेक्षण के लिए मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर को पर्यवेक्षण अधिकारी नामित किया गया है। इसी के साथ ही साथ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए व्यवस्था अधिकारी/कार्यपालक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। 
जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देश दिये कि दोनों कार्यक्रम स्थल पर कोविड हेल्प डेस्क महिला एवं पुरूष बनाना सुनिश्चित करें एवं वहाॅ पर मास्क व सेनिटाइजर भी उपलब्ध करायें। जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जनसभा में बैठने के लिए सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन कराना सुनिश्चित करें। 
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने उक्त कार्यक्रम में लगाये गये समस्त अधिकारियों को निर्देश दिये कि अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी के साथ करें, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। 
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, एसपी सीटी पंकज कुमार पाण्डेय, ज्वाइण्ट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर गौरव कुमार आईएएस, समस्त एसडीएम/तहसीलदार, पीडब्ल्यूडी व यूपीडा के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment