.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: नए कृषि कानून किसानों की बर्बादी के दस्तावेज हैं-रामदर्शन यादव


प्रसपा लोहिया के प्रदेश महासचिव ने गांव-गांव पांव-पांव जनसम्पर्क अभियान के क्रम में मुबारकपुर में किया जनसंवाद

आजमगढ़: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के आह्वान पर शुरू गांव-गांव पांव-पांव जनसम्पर्क अभियान के क्रम में गुरूवार को पार्टी के प्रदेश महासचिव, पूर्व विधायक रामदर्शन यादव के नेतृत्व में मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंवाद करके केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताते हुए उसे आमजन का विरोधी बताया गया। 
पार्टी के प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव ने कहा कि मोदी सरकार की हठधर्मिता के चलते सैकड़ों किसानों ने दिल्ली की सड़कों पर अपनी जान दे दी, लेकिन सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रहा हैं श्री यादव ने कहा कि कृषि कानून किसानों की बर्बादी का दस्तावेज है इसके लागू होने पर कृषि और किसान पूंजीपतियों के गुलाम हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि व्यापारी साथियों को लाभ पहुंचाने की गरज से मोदी सरकार कृषि कानून लागू करना चाहती है जिसका प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पूरजोर विरोध करती रहेगी।
कार्यक्रम की शुरूआत ग्राम अच्चलपुर, कोढ़वा, महुबा से हुई और नाजिरपुर सरपा में बाबा साहब अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर समापन किया गया।
कार्यक्रम में लालचंद यादव बाबू जी प्रभारी, देवनाथ यादव, ओमप्रकाश यादव, दलसिंगार अनिल, नंदलाल, प्रदीप यादव गुड्डू, दीपक राजभर, हिमांशु, लालू, रामचन्दर सिंह, केसर चौहान, विजय चौहान, बालचंद चौहान, राजकुमार, सोनू, सोम्मर भारती,सुदर्शन, रामदरश दसई, मंशू प्रजापति, रामअवध, सुरेन्द्र यादव, सुलई आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment