.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बदमाशों ने असलहा लहरा पेट्रोल पम्प से 01 लाख 08 हजार लूटा


अहरौला में तीन बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने की लूट 

लोगों के पर्स, मोबाइल, काउंटर कैश के साथ सीसीटीवी सिस्टम भी उठा ले गए

अहरौला (आजमगढ़) : थाना क्षेत्र के अतरौलिया रोड पर ग्राम भोगइचा स्थित पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार की रात आठ बजे तमंचे के बल पर एक लाख आठ हजार रुपये लूट लिए और असलहा लहराते हुए फरार हो गए। शातिर दिमाग अपराधी सीसीटी कंट्रोलिग सिस्टम भी उठा ले गए। घटना की जानकारी के बाद खुद एसपी सुधीर कुमार सिंह भी पहुंच गए और जांच के बाद मातहतों को जल्द से जल्द घटना के पर्दाफाश का निर्देश दिया। सरेशाम हुई वारदात से आसपास के व्यापारियों में हड़कंप मच गया।
आजमगढ़ शहर के एक व्यक्ति का श्याम फीलिग के नाम से भोगइचा में पेट्रोल पंप है। शाम को अतरौलिया की ओर से तीन बाइकों पर सवार छह लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे। इन्होंने अपनी गाड़ियों की टंकी फुल कराई और वहां मौजूद अन्य ग्राहकों का पर्स व मोबाइल फोन छीनने के बाद पंप मैनों रवि सिंह, सिटू कुमार व सचिन को असलहे से कवर करते हुए कैश काउंटर तक जा पहुंचे। अपनी जान जोखिम में देख पंप कर्मियों ने काउंटर का दरवाजा खुलवा दिया और लुटेरे बाज की तरह काउंटर पर बैठे कर्मचारियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया।


लुटेरों के हाथ में असलहा देख किसी ने विरोध का साहस नहीं किया और लुटेरे मनमानी करते हुए सारा कैश लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि लुटेरे सीसीटी कंट्रोलिग सिस्टम भी उठा ले गए हैं। फिर भी काफी कुछ सुराग हासिल हो चुका है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment