.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अपना शहर,अपना बाजार के सपने को पूरा करेगा इंडियन किराना बाजार



शहर के सदावर्ती स्थित चन्द्रकाती कटरा में हुआ इंडियन किराना बाजार का शुभारंभ


आजमगढ़: शहर के सदावर्ती स्थित इंडियन किराना बाजार का शुभारंभ रविवार को व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष पद्माकर लाल वर्मा उर्फ घुट्टूर सेठ द्वारा फीता काटकर किया गया। इंडियन किराना बाजार के खुल जाने से सभी ब्रांडेड कंपनियों के खाद्य सामग्री उपलब्ध हो सकेंगे, जो ग्राहकों के अपना शहर-अपना बाजार के सपने को पूरा करेगा। शुभारंभ करते जिलाध्यक्ष पद्माकर लाल वर्मा घुट्टूर सेठ ने कहा कि जनपद में ऐसे प्रतिष्ठानों की कमी थी, इस बाजार के खुल जाने से एक ही छत के नीचे सभी कंपनियों के सामानों की उपलब्धता और बेहतर पार्किंग सुविधाओं से ग्राहकों को आसानी होगी। इंडियन किराना बाजार शीध्र ही ग्राहकों की पहली पसंद बनेगा जिसके लिए मैं प्रोपराइटर सचिन सिंह के प्रयास की सराहना करता हूं।
आंगतुकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए प्रोपराइटर सचिन सिंह ने कहा कि लम्बे समय से मेरा प्रयास था कि अपना शहर, अपना बाजार हो, इसे साकार करने के लिए हमने एक विशेष तरह का किराना बाजार खोला है, जहां ग्राहकों को सभी कंपनियों के ब्रांड का संयोजन मिलेगा, और लोग अपने जरूरी सामानों को बाजार से कम मूल्य में आसानी से प्राप्त कर सकेंगे। श्री सिंह ने कहा कि तीन हजार रूपये की खरीद पर पांच प्रतिशत की छूट मिलेगा और ग्राहकों को निशुल्क होम डिलेवरी सुविधा (9935878355) भी मुहैया कराया जायेगा। उन्होंने लोगों से अपील किया कि किसी भी कंपनियों के सामग्री के लिए इंडियन किराना बाजार में जरूर पधारें।
इस मौके पर सुरेंद्र सिंह, जोगेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, डा अभिषेक सिंह, रमेश, राम सिंह गुड्डू, भूपेंद्र राय, रणविजय सिंह, अमित सिंह, चंदन सिंह, सरवन यादव, जयप्रकाश अग्रवाल, सभासद प्रतिनिधि आनंद देव उपाध्याय, डॉ वीरेंद्र त्रिपाठी, पूर्व मैनजर रामावतार सिंह, रणधीर सिंह, बिपिन, सुधीर आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment